समाजसेवी अशोक भारद्वाज ने बंधवाई विश्व की सबसे बडी राखी

हजारों की तादात में भारद्वाज निवास पर उमडा बहनों का हुजूम

भिण्ड, 31 अगस्त। भारतीय जनता पार्टी आर्थिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक अशोक भारद्वाज गुरुवार को रक्षाबंधन के अवसर पर अपने ग्वालियर रोड मेहगांव स्थित निज निवास पर विश्व की सबसे बडी राखी बनाकर कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें भारद्वाज के निवास पर बहिनों का हुजूम उमड पडा। भारी संख्या में अपने भाई अशोक भारद्वाज को राखी बांधने पहुंची बहिनों के लिए छायादार टेंट में बैठने व पीने के लिए शीतल जल की भी व्यवस्था की गई थी।

कार्यक्रम का शुभारंभ दंदरौआ सरकार के महंत 1008 रामदास महाराज तथा बाहर से आए अतिथियों ने विद्या की देवी मां सरस्वती जी व भारत माता के चित्र पर दीप प्रज्वलित व माल्यार्पण कर किया। तत्पश्चात कार्यक्रम में पधारी लाडली बहिनों व उपस्थित लोगों को दंदरौआ महंत रामदास महाराज ने अपना आशीष वचन दिया व क्षेत्र की सुख समृद्धि की कामना की।
इसके पश्चात भाजपा नेता अशोक भैया को एक-एक कर बहिनों ने राखी बांधी। कई बहिने नारियल तथा मिठाई का डब्बा भी अपने साथ लेकर आईं थीं। इन सभी बहिनों को अशोक भैया ने एक-एक साडी व मिठाई का पैकेट भेंट किया। तत्पश्चात अपनी लाडली बहिनों के पैर छूकर आशीर्वाद प्राप्त किया। बता दे कि इस कार्यक्रम में मेहगांव नगर के साथ-साथ ग्रामीण अंचल से भी काफी संख्या में बहिनें अशोक भैया को राखी बांधने के लिए अपने निजी वाहनों से पहुंची थी। कार्यक्रम में हजारों की संख्या में पहुचीं बहिनों का स्नेह देखकर अशोक भैय्या की आंखे नम हो गईं, उन्होंने इस रक्षाबंधन के पर्व पर सभी बहिनों को वचन दिया कि जब तक आपका भाई जीवित है आपकी आंखों में आंसू नहीं आने देगा।