कांग्रेस का जंगी प्रदर्शन 21 को, पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा होंगे शामिल

पूर्व विधायक कटारे के नेतृत्व में जिला कांग्रेस का बैनर तले होगा कलेक्ट्रेट का घेराव

भिण्ड, 16 सितम्बर। पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत भिण्ड जिले के जनसमस्याओं को लेकर कांग्रेस पूर्व विधायक हेमंत कटारे के नेतृत्व में 21 को कलेक्ट्रेट भिण्ड का घेराव करेगी। जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री केन्द्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा शामिल होंगे।
प्रेस को जारी विज्ञप्ति में पूर्व विधायक हेमंत कटारे के हवाले से कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वाज ने बताया कि भिण्ड जिले में हुए शासकीय स्थानांतरण नीति के विरुद्ध पंचायत सचिवों, पटवारियों, शिक्षकों के स्थानंतरण, खाद, बीज की कमी, हाल ही में बाढ़ प्रभावित लोगों मुआवजा न मिलने एवं पात्रों को छोडऩे, बिजली कटौती, मंहगाई, भाजपा सरकार में आम लोगों पर झूंठे मुकद्दमे आदि जन समस्याओं को लेकर 21 सितंबर को दोपहर 12.30 पर कलेक्ट्रेट का घेराव कर विशाल जनसभा का आयोजन किया गया है। जिसमें जिलेभर के कार्यकर्ता एवं आमजन शामिल होंगे।

कटारे करेंगे जिले के ब्लॉकों में तैयारी बैठकें कल से

21 सितंबर के जंगी प्रदर्शन की तैयारी हेतु पूर्व विधायक हेमंत कटारे, एवं जिला कांग्रेस अध्यक्ष मानसिंह कुशवाह मेहगांव, अटेर ब्लॉक सहित जिले में ब्लॉक स्तर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।

कांग्रेस आज बेरोजगारी को लेकर काला दिवस मनाएगी

जिला कांग्रेस के आव्हान पर नगर कांग्रेस कांग्रेस जिलाध्यक्ष मानसिंह कुशवाह के नेतृत्व में 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस को मानते हुए काला दिवस मनाएगी। प्रेस को जारी विज्ञप्ति में कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वाज ने बताया जब से नरेन्द्र मोदी ने सत्ता संभाली है, तब से देश बेरोजगारी, महंगाई के दल-दल में चला गया है और रेलवे, हवाई जहाज, प्लेटफार्म आदि को बेचा जा रहा है। देश की जनता संकट में है, कोरोना काल में हजारों लाखों लोग ऑक्सीजन की कमी से अपनी जान खो चुके हैं। देश की इन समस्याओं के जिम्मेदार प्रधानमंत्री पूरे देश में भव्य आयोजन कर जन्मदिन मना रहे हैं, ये शर्मनाक है। इसलिए कांग्रेस कार्यकर्ता 17 सितंबर को सुबह 11 बजे परेड चौराहे पर काली पट्टी बंधकर विरोध प्रदर्शन करेंगे।