केन्द्रीय मंत्री पटेल आज आएंगे, लोधी क्षत्रिय राजपूतों का इतिहास ग्रंथ के विमोचन कार्यक्रम में होंगे शामिल

भिण्ड, 11 सितम्बर। केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल 12 सितंबर को एक दिवसीय दौरे पर भिण्ड आ रहे हैं। वे दोपहर 12 बजे संगम पैलेस गार्डन, मुडिय़ाखेड़ा चौराहा अटेर रोड भिण्ड पर लोधी क्षत्रिय राजपूतों का इतिहास ग्रंथ के विमोचन कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद श्री पटेल दोपहर एक बजे भिण्ड से कार द्वारा ग्वालियर के लिए रवाना होंगे।

केबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह आज भिण्ड आएंगे

भिण्ड। विधायक एवं अध्यक्ष दर्जा केबिनेट मंत्री एमपी स्टेट सिविल सप्लाईज कार्पोरेशन प्रद्युम्न सिंह लोधी 12 सितंबर को एक दिवसीय दौरे पर भिण्ड आ रहे हैं। श्री लोधी 12.30 बजे संगम पैलेस गार्डन, मुडिय़ाखेड़ा चौराहा अटेर रोड भिण्ड पर लोधी लोधा क्षत्रिय महासभा का अधिवेशन एवं समाज के इतिहास की पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद शाम पांच बजे भिण्ड से कार द्वारा बड़ा मलहरा के लिए रवाना होंगे।

सहकारिता मंत्री डॉ. अरविंद भदौरिया आज भिण्ड आएंगे

भिण्ड। मप्र के सहकारिता एवं लोकसेवा प्रबंधन मंत्री डॉ. अरविन्द सिंह भदौरिया अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत 12 सितंबर को भिण्ड जिले के प्रवास पर आएंगें और अनेक कार्यक्रमों में शामिल होंगे। भाजपा मीडिया सेंटर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि मंत्री डॉ. अरविंद भदौरिया अपने निर्धारित जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत एक दिवसीय प्रवास पर 12 सितंबर को भिण्ड शहर के अटेर रोड स्थित संगम गार्डन में सुबह 11 अखिल भारतीय लोधी क्षत्रिय महासभा के जिला स्तरीय सम्मेलन में पहुंचेंगे।