भाजपा जिला संगठन प्रभारी एवं जिलाध्यक्ष ने दिग्विजय सिंह के बयान का किया पलटवार

भिण्ड, 27 मई। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य जिला संगठन प्रभारी जयप्रकाश राजौरिया और भाजपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह नरवरिया ने संयुक्त रूप से कांग्रेस नेता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा हिन्दू राष्ट्र संगठन बजरंग दल को गुण्डों की जमत बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बजरंग दल राष्ट्रहित में हिन्दू संगठन को समर्पित भाव से काम करने वाला संगठन है और जिस पर उन्होंने जो अपनी ओछी मानसिकता को प्रदर्शित करते हुए गुण्डों की जमत कहकर उन्हें अपमानित करने का काम किया है।
जिला संगठन प्रभारी जयप्रकाश राजौरिया ने दिग्विजय सिंह द्वारा बजरंग दल को गुण्डों की जमात कहे जाने वाले बयान पर ने पलटवार किया है, उन्होंने कहा कि ये उनकी व्यक्तिगत सोच है, ये बयान उनके मासिक दिवालियेपन का संकेत है। राष्ट्रहित में काम करने वाला बजरंग दल संगठन है और जिस प्रकार की इस तरह की बातें करना कांग्रेस की ओछी मानसिकता को दर्शाता है। कर्नाटक में जिस प्रकार कांग्रेस की सरकार बनने पर बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बात कही जा रही है वह राष्ट्रहित में नहीं है, बदले की भावना से कोई काम नहीं करना चाहिए। बजरंग दल अपनी आवाज को हमेशा बुलंद करता रहेगा। उन्होंने कहा कि बजरंग दल के युवा हिन्दू राष्ट्र के विकास के लिए काम करते हैं, जैसे कि महाराणा प्रताप शिवाजी ने हिन्दू राष्ट्र के लिए संघर्ष किया था, उसी तरह बजरंग दल काम कर रहा है। कहते हैं कि हिन्दू वीर कैसा हो वीर शिवाजी जैसा हो, यही विचारधारा बजरंग दल की है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक सरकार को बजरंग दल पर लगाने की प्रक्रिया वापस ले लेने जाए चाहिए।
भाजपा जिलाअध्यक्ष देवेन्द्र सिंह नरवरिया ने दिग्विजय सिंह पर पलटवार किया कहा कि ये दिग्विजय सिंह का कहना उनके मानसिक दिवालियेपन के संकेत भी हैं। बजरंग के कार्यकर्ता समाज के बीच पहुंचकर सेवाभाव से काम करते हैं तो कांग्रेस को बुरा लगता है। बजरंग दल गैर राजनीतिक संगठन है, जिस पर लगाना उचित नहीं है, जब-जब कांग्रेस राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, बजरंग दल, विश्व हिन्दू परिषद पर करती है उतना ही संगठन देश में मजबूत होता जाता है। समाज हित में काम करने वाले संगठन राष्ट्रीय विकास के लिए सोचते हैं।
जिलाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह हो या कमलनाथ राहुल गांधी हो हमेशा राष्ट्र विरोधी बातें कहकर आतंकवादियों को बढ़ावा देते हैं। कांग्रेस नेताओं की जब भी बयान आते हैं तो राजद्रोही होते हैं और दूसरे संगठनों पर उंगली उठाने की कोशिश करती हैं, पहले कांग्रेस के नेता अपने गिरेबान में झांककर देखें कि हम कितने सच्चे और ईमानदार हैं।