संदिग्ध अवस्था में सडक़ के किनारे मिला युवक का शव

भिण्ड, 07 मई। मालनपुर थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर तुकेड़ा गांव के पास रविवार सुबह करीब नौ बजे एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। शव मिलने की सूचना पर मालनपुर थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह मावई मय पुलिस बल के मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार तुकेड़ा गांव के पास नेशनल हाईवे 719 के किनारे खेत में लाश मिलने की सूचना पुलिस को मिली। लाश मिलने की सूचना पर लोगों की भीड़ भी मौके पर जमा हो गई। मृतक की धर्मेन्द्र उर्फ बंटी तोमर पुत्र महेंद्र तोमर उम्र करीब 35 वर्ष निवासी ग्राम तुकेड़ा के रूप में हुई है। खबर मिलते ही पुलिस अधीक्षक भिण्ड मनीष खत्री, गोहद एसडीओपी सौरभ कुमार भी मौके पर पहुंच गए। साथ ही एण्डोरी एवं गोहद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। यह हत्या है या हादसा, अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है। शव को पीएम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है।
बताया गया है कि धर्मेन्द्र की शादी 18 वर्ष पूर्व भिण्ड के ग्राम गौरा गढ़पारा राजावत परिवार से हुई थी। उसकी पत्नी का नाम निशा है, जिसके दो बेटे व दो बेटी हैं। इसमें बड़ी पुत्री रिमझिम 15 साल, विद्या 13 वर्ष और पुत्र युवराज 10 वर्ष, ओंकार सात वर्ष हैं। सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि मृतक शराब का आदी था और उनकी पत्नी का विवाद लगभग 10 वर्ष से चल रहा था। उसके बाद पांच मई की शाम पत्नी अपने बच्चे बच्चों को लेकर ससुराल आई, जब उसका पति घर पर नहीं था। मृतक का एक भाई राजेन्द्र सिंह तोमर एसएएफ उज्जैन में पदस्थ है।