डंपर की टक्कर से एक की मौत, भाजपा नेता सहित दो घायल

भिण्ड, 06 मई। दबोह कस्बे में जाम के दौरान खड़ी गाड़ी में लापरवाही से आ रहे एक ओवरलोड डंपर के चालक ने भाजपा नेता अम्बरीश शर्मा उर्फ गुड्डू के छोटे भाई अखिलेश उर्फ बंटू शर्मा की कार में पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई तथा भाजपा युवा नेता सहित एक अन्य युवक घायल हो गया।
जानकारी के अनुसार भाजपा के युवा नेता अखिलेश उर्फ बंटू शर्मा शुक्रवार की रात्रि करीब 10 बजे शादी समारोह के कार्यक्रमों में शामिल होकर दबोह से लहार लौट रहे थे तभी गणेश चौक के आगे वह जाम में फंस गए, तभी पीछे से आ रहे ओवरलोड डंपर ने उनकी स्कॉर्पियो कार में टक्कर मार दी, जिससे उनके हाथ पैरों में गंभीर चोट आई हैं। साथ ही उनके साथ खड़े जितेन्द्र सोनी (पिल्ली) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। युवा नेता की गाड़ी में जैसे ही टक्कर लगी तो जितेन्द्र सोनी ने बचने की कोशिश की, पर नशे में धुत्त डंपर चालक उन्हें रौंदता चला गया, जिससे जितेन्द्र उर्फ पिल्ली सोनी की मौके पर मौत हो गई एवं युवा नेता अखलेश उर्फ बंटू शर्मा घायल हो गए, जिन्हें अंदरूनी चोटों के साथ हाथ में फ्रैक्चर बताया जा रहा है व एक अन्य युवक मोनू पचौरी को भी मामूली चोटें आई है, जिन्हें दबोह में प्राथमिक उपचार के बाद सिविल अस्पताल लहार भेज दिया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएम हाउस लहार में भिजवाया और डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यहां बता दें कि जितेन्द्र उर्फ पिल्ली सोनी दबोह नप में अस्थाई कर्मचारी के रूप में पदस्थ था।
पहले भी हो चुके हैं हादसे
नगर में दिन रात ओवरलोड रेत, गिट्टी से भरे ट्रक व डंपर दौड़ रहे हैं जिनसे आए दिन नगर में हादसे हो रहे हैं। यह ट्रक व डंपर चालक काफी रफ्तार से मुख्य बाजार से होकर गुजरते हैं। शुक्रवार को जिस जगह यह हादसा हुआ, उस जगह पर पहले भी घटनाएं हो चुकी हैं। क्योंकि घटिया व अंधा मोड़ होने के बाबजूद भी बड़े ओवरलोड वाहन यहां से तेज रफ्तार से निकलते हैं, जिससे हादसे की आंशका बढ़ जाती है।