त्योहार देते हैं भाईचारा बढ़ाने का संदेश : बाबा सेंथिया

ब्राह्मण समाज का होली मिलन समारोह आयोजित

भिण्ड, 13 मार्च। ब्राह्मण समाज की ओर से बाईपास रोड परशुराम मन्दिर छात्रावास में होली मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें समाज के सभी व्यक्ति एकत्रित हुए। इस दौरान सभी ने एक दूसरे को गुलाल लगाई और आपस में शांति और भाईचारे के साथ रहने का प्रण लिया।
ब्रह्मण समाज के अध्यक्ष भगवान दास सैंथिया बाबा ने ब्राह्मणों के मूलभूत स्वभाव, विश्व शांति और समस्त मानव जाति के कल्याण के लिए उनके द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि त्योहार हम सभी को एकता व भाईचारे को बढ़ाने का संदेश देते हैं। त्योहारों के माध्यम से हम सभी को एक दूसरे के नजदीक आने का मौका मिलता है और आपस में प्यार व भाई चारा और मजबूत होता है। डॉ. जगदंबा प्रसाद शर्मा ने ब्राह्मण समाज को संगठित होने का आह्वान किया, साथ ही विश्वास दिलाया कि मैं ब्राह्मण समाज के सुख दुख में हमेशा साथ रहूंगा।

डॉ. तरुण शर्मा ने कहा कि आज समाज को न सिर्फ एकत्रित होने की आवश्यकता है, बल्कि अपनी शक्ति का एहसास भी दिलाने की जरूरत है। कार्यक्रम को नमोनारायण दीक्षित, रमेशबाबू चौधरी, मुकेश दीक्षित, अनिल भारद्वाज, परशुराम सेना अध्यक्ष देवेश शर्मा, रमेश चौधरी, सतीश जोशी, अनिल बोहरे, संजीव बरुआ, डॉ. ब्रजेश कांकर, नीरज शर्मा, मुन्नालाल शर्मा, योगेश सैंथिया, अजय मिश्रा, दीपू दुबे, अशोक शर्मा, जितेन्द्र चौकी, रविशंकर मिश्रा आदि ने संबोधित किया। कार्यक्रम में हरवंश फूफ, राजेन्द्र शर्मा, पप्पू रिदौली, विनोद शर्मा ररुआ, आशुतोष शर्मा, बच्चा यादव, छोटे जैन, कल्लू खान, बबलू पचौरी, निहाल यादव ने फाग गायन प्रतियोगिता में अपनी प्रस्तुति दी।