कट्टा-कारतूस सहित आरोपी गिरफ्तार, मामला दर्ज

भिण्ड, 12 फरवरी। अमायन थाना पुलिस ने मेहरा मोड़ पुलिया अमायन में बारदात की नीयत से घूम रहे एक व्यक्ति को 315 बोर कट्टा व कारतूस सहित ससहित गिरफ्तार उसके विरुद्ध आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक भिण्ड शैलेन्द्र सिंह चौहान, एएसपी कमलेश कुमार खरपुसे के निर्देशन में एसडीओपी मेहगांव आरकेएस राठौर के मार्गदर्शन में जिले में चलाए जा रहे अवैध हथियार निर्माता/ विक्रेता तथा रखने वालों के विरुद्ध धरपकड़ अभियान के तहत रविवार को थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक व्यक्ति मेहरा मोड़ पुलिया के पास 315 बोर का कट्टा लिए वारदात की नीयत से घूम रहा है। सूचना पर से पुलिस बल मेहरा मोड़ पुलिया के पास पहुंचा तो एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया और तलाशी लेने पर उसके ब्जे से 315 बोर का कट्टा एवं एक जिंदा राउण्ड बरामद हुआ। आरोपी का नाम पता पूछने पर पर उसने अपना नाम अनमोल पुत्र मथुरा प्रसाद शर्मा उम्र 19 साल निवासी ग्राम मेहरा का होना बताया। उससे आम्र्स रखने का लाईसेंस मांगने पर नहीं होना बताया। आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध थाने में अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया है।
इस कार्रवाई में थाना प्रभारी अमायन उपनिरीक्षक सुनील सिंह सिकरवार, प्रधान आरक्षक योगेश कुमार, कमल सिंह परिहार, आरक्षक नागेन्द्र सिंह, जितेन्द्र सिंह तोमर की सराहनीय भूमिका रही।