अलग-अलग स्थानों से चार किशोरियां अगवा, मामले दर्ज

भिण्ड, 25 अगस्त। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों चार किशोरियों के अगवा होने के मामले सामने आए हैं। पुलिस ने फरियादियों की रिपोर्ट पर धारा 363 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर किशोरियों की तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार अमायन थाना क्षेत्रांतर्गत कस्बा अमायन निवासी फरियादी रज्जन सिंह चौहान ने पुलिस को बताया कि मंगलवार-बुधवार की रात्रि में उसकी 16 वर्षीय पुत्री बिना बताए घर से कहीं चली गई है। जो अभी तक तक बापिस नहीं लौटी। ऊमरी थाना क्षेत्रांतर्गत कस्बा ऊमरी निवासी फरियादी रामसिया जोशी ने पुलिस को बताया कि गत सोमवार उसकी 16 वर्षीय पुत्री बिना बताए घर से कहीं चली गई है। जो अभी तक तक बापिस नहीं लौटी। मेहगांव थाना क्षेत्रांतर्गत भूपत नगर हाल वार्ड क्र.पांच मेहगांव ने पुलिस को बताया कि गत शनिवार को उसकी 14 वर्षीय पुत्री घर से बिना बताए कहीं चली गई जो अभी तक बापिस नहीं लौटी। फरियादियों ने बताया कि आस-पास व रिश्तेदारी में तलाश करने पर भी उनकी पुत्रियों का कहीं कोई पता नहीं चला है। उन्होंने शंका जाहिर की है कि उनकी पुत्रियों को अज्ञात व्यक्ति बहला फुसलाकर अपने साथ अगवा करके ले गए होंगे।
मालनपुर थाना क्षेत्रांतर्गत पुरानी मस्जिद वार्ड क्र.11 समता नगर मालनपुर निवासी फरियादी अख्तर खान ने पुलिस को बताया कि गत रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात्रि में उसकी लगभग 17.10 वर्षीय बहिन बिना बताए घर से कहीं चली गई जो अभी तक बापिस नहीं लौटी है। फरियादी ने शंका जाहिर की है कि उसकी बिन को संदेही शैलेन्द्र राय पुत्र टोला उर्फ राजवीर राय बहला फुसलाकर अपने साथ अगवा करके ले गया होगा।