जिला अस्पताल से दो एवं गोरमी से एक आरोपी अवैध असलाह सहित गिरफ्तार, मामले दर्ज

भिण्ड, 13 सितम्बर। जिले के शहर कोतवाली एवं गोरमी थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों से पुलिस ने तीन आरोपियों को अवैध असलाह सहित गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध आम्र्स एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली थाना पुलिस को सोमवार की दोपहर में जरिए मुखबिर सूचना मिली कि जिला अस्पताल में काम्प्लेक्स के पास एक व्यक्ति बारदात की नीयत से घूम रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को देख कर का आरोपी भागने लगा, जिसे पुलिस ने घेर कर पकड़ लिया और तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 315 बोर का देशी कट्टा बरामद कर उसके विरुद्ध धारा 25(1) आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम अर्जन पुत्र महेश वाल्मीकि निवासी ग्राम पुर थाना देहात बताया है। इसी प्रकार पुलिस ने जिला अस्पताल परिसर के शासकीय क्वार्टर में रहने वाले नागेन्द्र सिंह पुत्र धर्मेन्द्र सिंह भदौरिया को पुलिस ने उसके क्वार्टर के सामने से गिरफ्तार कर तलाशी ली तो आरोपी 315 बोर का देशी कट्टा खुर्से मिला तथा पेंट की दाहिने जेब एक जिंदा राउण्ड भी बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 25/27 आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
उधर गोरमी थाना पुलिस ने सिलोली तिराहा गोरमी से आरोपी रंजीत पुत्र रामबहादुर जाटव उम्र 26 साल निवासी ग्राम रूंदकापुरा को मुखबिर की सूचना पर से सिलोली तिराहा गोरमी से गिरफ्तार कर तलाशी तो आरोपी के कब्जे से 315 बोर का कट्टा व दो जिंदा राउण्ड बरामद किए। आरोपी किसी बारदात की फिराक में था। पुलिस ने उसके विरुद्ध धारा 25/27 आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।