अवैध असलाह सहित चार आरोपी गिरफ्तार, मामले दर्ज

भिण्ड, 21 जून। जिले के भारौली, आलमपुर, सुरपुरा एवं गोहद थाना क्षेत्र में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अलग-अलग स्थानों से अवैध असलाह सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के विरुद्ध आम्र्स एक्ट की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार भारौली थाना पुलिस को मंगलवार की सुबह जरिए मुखबिर सूचना मिली गौशाला के सामने नौरासाही में एक व्यक्ति बारदात की नीयत से घूम रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को देख कर आरोपी भागने लगा। जिसे पुलिस ने घेर कर पकड़ लिया और तलाश के दौरान उसके कब्जे से 315 बोर का कट्टा व एक जिन्दा राउण्ड बरामद किया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम प्रदीप पुत्र भगवान सिंह भदौरिया निवासी ग्राम नौरासाही बताया है। इसी प्रकार आलमपुर थाना पुलिस ने मृगा नदी के पास से आरोपी सब्दाम बेग पुत्र मोहम्मद इयराख निवासी वार्ड क्र.11 आलमपुर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से हाथ से बनी लोहे की देशी पिस्टल व एक जिन्दा राउण्ड बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 25/27 आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
सुरपुरा थाना पुलिस ने भंगवत पुरा तिराहे से आरोपी भरत सिंह पुत्र अरविन्द्र भदौरिया उम्र 20 साल निवासी ग्राम बाहराय का पुरा फूफ को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 315 बोर का कट्टा व एक जिन्दा राउण्ड बरामद किया है। उधर गोहद थाना पुलिस ने ग्राम रजपुरा रोड से आरोपी नरेश पुत्र श्रीलाल परिहार निवासी ग्राम रजपुरा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 315 वोर की बंदूक एवंएक जिंदा राउण्ड बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 25(1-वी)(ए) भादंवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।