कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव प्रक्रिया हेतु डीआरओ ने कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

भिण्ड, 15 मई। कांग्रेस के संगठन चुनाव पूरे देश में शुरू हो चुके हैं अलग-अलग जिलों के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा जिला निर्वाचन अधिकारी बनाए गए हैं। भिण्ड जिले के लिए छत्तीसगढ़ की वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्रीमती सीमा वर्मा को डीआरओ बनाया गया है, जो तीन के लिए जिले के प्रवास पर हैं।
डीआरओ श्रीमती सीमा वर्मा ने रविवार को जिला मुख्यालय पर पन्ना पैलेस होटल में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की तथा उन्होंने अपने मंतव्य से यह स्पष्ट कर दिया कि वह भिण्ड जिले के सभी ब्लाकों में जाएंगी और वहां के जिम्मेदार पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से अलग-अलग मुलाकात करके पार्टी द्वारा जो उन्हें जवाबदारी सौंपी गई है वह उसे ईमानदारी से पूरा करेंगी। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता अपनी राय मुझसे अकेले में व्यक्त कर सकता है। उन सब के सुझाव व सहमति के बाद चुनाव प्रक्रिया संपन्न की जाएगी।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष मानसिंह कुशवाह ने कहा कि पार्टी मजबूत हो और वह एक सशक्त बने यह मेरी सदैव कोशिश रही है। पूरे जिले के अंदर हमने कार्यकर्ताओं से मेल-मुलाकात करते हुए देखा है कि सब पूरे मनोयोग से भाजपा के खिलाफ संघर्ष करने के लिए तैयार हैं और वह अपने-अपने क्षेत्र में सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरुद्घ लड़ाई भी लड़ रहे हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी भिण्ड जिले में आई हैं। अब चुनाव प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है और वह पूरे जिले में अलग-अलग इलाकों में जाकर कार्यकर्ताओं से रायशुमारी करेंगी। मुलाकात के दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष जयश्रीराम बघेल, ईरशाद अहमद, प्रवक्ता अनिल भारद्वाज, संजय भूता, उपाध्यक्ष हरनरायन शर्मा, महेश जाटव, मुकेश गर्ग पार्षद, ईशाक खान, विशंभर गुर्जर, श्रीकृष्ण नरवरिया आदि उपस्थित रहे।

कांग्रेस की जिला निर्वाचन अधिकारी आज लेंगी बैठक

कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव के लिए बनाई गई जिला निर्वाचन अधिकारी सीमा वर्मा 16 मई को बैठक संबोधित करेंगे। उक्त जानकारी नगर कांग्रेस अध्यक्ष संतोष त्रिपाठी ने दी। उन्होंने बताया संगठन संगठनात्मक चुनाव अधिकारी श्रीमती सीमा वर्मा कांग्रेस संगठन के चुनाव के संबंध में 16 मई को शाम चार बजे शहर कांग्रेस कार्यालय श्रीधर गोस्वामी धर्मशाला संतोषी माता मन्दिर पर एक आवश्यक बैठक लेंगी। श्रीमती वर्मा छत्तीसगढ़ से पधारी हैं, छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस में महासचिव हैं, चार बार जिला पंचायत सदस्य रह चुकी हैं। सभी कांग्रेसजनों को बैठक में उपस्थित होने का आह्वान किया गया है।