जिन्होंने मुझे घर बैठाने का काम किया था,उन्हें जनता ने घर बैठा दिया- पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे

जिन्होंने मुझे घर बैठाने का काम किया था,उन्हें जनता ने घर बैठा दिया- पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे

खंडवा 11जून:- जिस तरीके का व्यवहार मेरे साथ कमलनाथ ने किया। मुझे नौकरी तक से त्यागपत्र देना  पड़ा था। मैं बोलकर आई थी कि जिन्होंने मुझे घर बैठाने का काम किया, उन्हें मैं घर बैठाऊंगी और हुआ भी यही। चुनाव में कमलनाथ को जनता ने घर बैठा दिया। यह बात छतरपुर में डिप्टी कलेक्टर रहीं निशा बांगरे ने खंडवा प्रवास के दौरान कही।

निशा बांगरे ने कांग्रेस पर साधा निशाना

गुरुवार को उन्होंने जिला अस्पताल स्थित आंबेडकर चौराहे पर डा. भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद मुझे टिकट नहीं दिया गया। मेरी नौकरी भी चली गई। मुझे मप्र सरकार पर भरोसा है कि वो दोबारा नौकरी पर रखने पर विचार करेगी। माल्यार्पण के दौरान निशा बांगरे के साथ अजाक्स के गणेश कानड़े, केबी मंसारे, नारायण फरकले सहित अन्य मौजूद रहे।

डिप्टी कलेक्टर पद छोड़ कांग्रेस में हुई थीं शामिल

गौरतलब है कि निशा बांगरे ने डिप्टी कलेक्टर का पद छोड़ने के बाद कांग्रेस में शामिल हो गई थी। उन्होंने कमलनाथ पर साथ छोड़ने का आरोप लगाया हैं। निशा ने कहा, ‘आम चुनाव के रिजल्ट आ चुके हैं, मैं छिंदवाड़ा गई थी और कहा था कि जिन्होंने मुझे घर बैठाया, उन्हें घर बैठाना होगा। अब नतीजे सबसे सामने हैं। छिंदवाड़ा में कांग्रेस पार्टी का सफाया हो गया है।’ उन्होंने कहा कि मैं बाबा साहब अंबेडकर की मानस पुत्री हूं। सामाजिक न्याय, बंधुत्व और स्वतत्रंता को लेकर चलने वाले लोग हैं।