पावई वाली मैया के दरबार में भिण्ड-ग्वालियर हाईवे की लगाई गुहार

भिण्ड, 10 जुलाई। भिण्ड-ग्वालियर हाईवे पर रोज हो रहे हादसों को लेकर कई बार के आवेदनों के बाबजूद कोई सुनवाई नहीं हुई तो जिले के पावई स्थति ऐतिहासिक मन्दिर पर जय मां पावई वाली के दरबार में भक्तों ने की महा आरती तथा प्रार्थना कर गुहार लगाई।
प्रेस को जारी विज्ञप्ति में समाजसेवी सुनील फौजी ने बताया कि सावन माह के सोमवार को सामूहिक रूप से हजारों लोगों ने मां भगवती के दरबार में भिण्ड-ग्वालियर हाईवे के लिए प्रार्थना की कि हे मां एमपी सरकार में बैठे हमारे नेतृत्व को सदबुद्धि दो, हमारे नेताओ के हृदय में दया, करुणा, प्रेम का भाव भर दो। इस अवसर पर भारी संख्या में भिण्ड-ग्वालियर हाईवे पर दुर्घटना के शिकार हुए नौजवानों के परिजन भी उपस्थित थे।

समाजसेवी सुनील फौजी ने कहा कि मां पावई वाली सबकी सुनती है, हमें पूरा विश्वास है कि मां शारदे हम भिण्ड वालों की मनोकामना अवश्य पूरी करेंगी, हमारे प्रदेश के मुखिया के दिल में दया, करुणा, प्रेम का भाव जाग्रत होगा। इस अवसर पर दो मिनिट का मौन रखकर मृतक आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की। साथ ही जय मां पावई वाली भक्त मण्डल ग्रुप द्वारा विशाल भण्डारे का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम में भूतपूर्व सैनिक, पत्रकार, वकील सहित भारी संख्या में हजारों नौजवान उपस्थित रहे।