हमें गर्व है हम उस सगठन के सिपाही हैं जिसने देश की आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति दी : मानसिंह

कांग्रेस ने सभी ब्लॉकों में मनाया कांग्रेस का 138वां स्थापना दिवस

भिण्ड, 28 दिसम्बर। जिला कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार जिले के भिण्ड, लहार, अटेर, मेहगांव, गोहद, अमायन ब्लॉक ब्लॉकों में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने 138वां स्थापना दिवस मनाया।
गोहद ब्लॉक में स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मानसिंह कुशवाहा ने कहा कि हम उस संगठन के सिपाही हैं, जिसमें देश की आजादी के लिए सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अपने प्राणों की भी आहुति दे दी। उनके बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा, आज देश में फिर से हिटलरशाही अव्यवस्था हावी होती जा रही है, महंगाई और भ्रष्टाचार इस सरकार में काफी गहरी जड़ें जमा ली हैं। जिसे हम सब लोगों को मिलकर सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करना होगा।
उन्होंने कहा कि हमारे लिए गर्व व गौरव का विषय है कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में देश की आजादी की लड़ाई लड़ी गई, जिसमें पूरे देश के लोगों ने कांग्रेस पार्टी की नीति-सिद्धांतों का साथ और अपना समर्थन दिया। इसका परिणाम यह है कि देश आजाद हुआ और दुनिया का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश बनने में कामयाबी मिली। इस अवसर पर गोहद के क्षेत्रीय विधायक मेवाराम जाटव, पूर्व लोकसभा प्रत्याशी देवाशीष जरारिया, वरिष्ठ नेता बृजेन्द्र सिंह कल्लू, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रामनारायण हिण्डोलिया, नगर पालिका अध्यक्ष मंजू जगदीश माहौर, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आशीष गुर्जर कुलदीप गुर्जर आदि लोगों ने भी अपने विचार रखे।