कांग्रेस के कई नेताओं ने देश के खातिर अपना योगदान दिया : राहुल

स्थापना दिवस पर ब्लॉक कांग्रेस गोरमी द्वारा संगोष्ठी एवं सम्मान समारोह आयोजित

भिण्ड, 28 दिसम्बर। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 138वे स्थापना दिवस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी गोरमी द्वारा संगोष्ठी एवं सम्मान समारोह कार्यक्रम गोरमी नगर के वार्ड क्र.पांच स्थित भगवती थापक के निवास पर आयोजित किया गया। जिसमें कांग्रेस ने स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, कार्यकर्ताओं तथा पत्रकार बंधुओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम अध्यक्षता संजीव करैया ने की।
इस अवसर पर युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राहुल भदौरिया ने कहा कि आज बताते हुए हर्ष हो रहा है कि कांग्रेस में सात करोड़ लोग जुड़े हुए हैं, कांग्रेस के कई नेताओं ने देश के खातिर अपना योगदान दिया है, आज बाबा साहब के बनाए हुए संविधान में लगातार बदलाव किया जा रहा है और इस भाजपा सरकार से लोग त्रस्त हैं, जिस प्रकार से अंग्रेजों की सरकार ने लोगों पर अत्याचार किए थे वही रवैया भाजपा सरकार अपना रही है, भाजपा के किसी भी नेता ने आजादी में अपना योगदान दिया हो तो बताएं।
कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष जण्डेल सिंह भदौरिया ने कहा कि कांग्रेस की विचारधारा से लोग खुश थे, पर आज जो सरकार है उससे लोगों में दुख का माहौल है, एक दूसरे को आपस में लड़ाया जा रहा है। इस मौके पर नगर परिषद अध्यक्ष पुष्पा महेश्वरी जाटव, पूर्व नप अध्यक्ष प्रेमसिंह सखवार, भगवती थापक, कृष्ण प्रसाद कटारे, मुकेश थापक, अजब सिंह गुर्जर, पार्षद सुभाष यादव, नगर अध्यक्ष राहुल यादव, दीपेन्द्र गुर्जर, विकास थापक, कमल दीक्षित, सुलेमान खान, राजेश कटारे सहित सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।