केन्द्रीय मंत्री सिंधिया से दिल्ली में मिला प्रतिनिधि मण्डल

भिण्ड, 06 मई। भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य वरिष्ठ नेता डॉ. रमेश दुबे के नेतृत्व में भारत सरकार में केन्द्रीय विमान एवं उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से दिल्ली में उनके स्थित निवास पर पहुंचकर भाजपा के प्रतिनिधि मण्डल ने संगठनात्मक और विकास कार्यों को लेकर विशेष रूप से चर्चा की।
भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य डॉ. रमेश दुबे ने केन्द्रीय मंत्री सिंधिया से कहा कि भिण्ड जिले की पांचों विधानसभाओं में भाजपा मिशन 2023 के विधानसभा चुनाव में अपनी प्रभावी रणनीति के साथ पार्टी के प्रत्याशियों को जिताकर भिण्ड में भाजपा के ताकत को मजबूत करना है। सिंधिया ने डॉ. दुबे की बात को गंभीरता से लेते हुए कहा कि भिण्ड जिला ही नहीं पूरे ग्वालियर चंबल संभाग में हर विधानसभा से कांग्रेस को उखाड़ कर भाजपा का परचम फहराना है, जिसके लिए हमें आज से ही अपने अपने बूथ पर जनता के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की विकास योजनाओं को हर घर-घर तक पहुंचाने का संकल्प लें, ताकि वे योजना का लाभ प्राप्त कर सकें और भाजपा की विचारधारा से जुड़ें, यह सब हम कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है।
केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा नेताओं से कहा कि हम सब संगठन के अनुशासित कार्यकर्ता हैं और जिस प्रकार कांग्रेस के नेता झूठा प्रचार करते हैं, उसका हमें सामने आकर जवाब देना चाहिए। भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉ. रमेश दुबे के साथ, भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डॉ. शिवकुमार राजौरिया, जिलामंत्री शिवप्रताप सिंह कुशवाह व विकाश शर्मा ने सिंधिया को गुलदस्ता भेंट कर उनसे आशीर्वाद लिया।