विद्युत बिल राशि समायोजन शिविर आयोजित

मौ/भिण्ड, 08 अप्रैल। कोरोना संक्रमण काल में जिन उपभोक्ताओं ने बिजली का बिल जमा किया उनके बिल की राशि का समायोजन कर प्रमाण पत्र दिए गए। विद्युत वितरण कंपनी मध्य क्षेत्र मौ उपकेन्द्र पर आयोजित बिल राशि समायोजन शिविर में सैकड़ों उपभोक्ताओं को लाभ दिया गया है।
शिविर में मंचासीन अतिथि पूर्व मण्डी अध्यक्ष अशोक यादव, भाजपा आईटी सेल मौ मीडिया प्रभारी रामू कुशवाह सहित अन्य वक्ताओं ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि समाज के पिछड़े अंतिम छोर के व्यक्ति के उत्थान के संकल्प के साथ काम करने वाली केन्द्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकार गरीब, वंचित, किसान, युवाओं की सरकार है।
कनिष्ठ यंत्री आरएस गौर ने विद्युत संबंधी कंपनी की जन कल्याण कारी शासन की योजनाओं की विस्तृत जानकारी उपस्थित उपभोक्ताओं को दी। इसके साथ ही बताया गया कि पात्र लोग किस तरह से इस योजना का लाभ ले सकते हैं। इस योजना में शासन ने एक किलो वाट तक के घरेलू उपभोक्ताओं को कोरोना काल में माह अगस्त 2020 की स्थिति में बकाया राशि माफी के तहत शामिल किया गया है। शिविर में जनवेद सिंह कुशवाह, मनोहर सिंह गौर, मनीष शर्मा, कालू, रमेश, कुलदीप सहित अनेक लोग शामिल थे।