चाचा ही निकला सात वर्षीय भतीजे का हत्यारा

पोर्न फिल्म देखने के बाद चाचा में जाग उठी थी हवस

भिण्ड, 22 मार्च। नयागांव थाना क्षेत्र के ग्राम सरसई में सात वर्षीय बालक का हत्यारा उसका रिश्ते में चाचा ही निकला। पोर्न फिल्म देखने के बाद चाचा में हवस की आग जागी तो वह सात वर्षीय भतीजे को ही उठा ले गया। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान ने कंट्रोल रूम में हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए दी।

मृतक हनी सिंह राजावत

पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि दो दिन पहले नयागांव क्षेत्र के ग्राम सरसई में सुबह करीब आठ बजे सात वर्षीय हनी पुत्र गजेन्द्र सिंह राजावत घर के बाहर खेल रहा था। इसी दरम्यान रिश्ते में लगने वाला उसका चाचा मोनू आया और उसे कंचे खेलने के बहाने हवस का शिकार बनाने के उद्देश्य से ले गया। इस दरम्यान बालक ने आरोपी मोनू का विरोध किया तो आरोपी ने डराने के लिए गले पर चाकू रख दिया। धक्का लगते ही चाकू हनी की गर्दन में समा गया, जिससे उसकी मौत हो गई।
करीब डेढ़ घण्टे बाद चाचा मोनू आया और उसने बताया कि हनी को दो लोग पकड़कर ले गए और उन्होंने कालिका मन्दिर के पास झाडिय़ों में उसकी हत्या कर दी। उसने सफाई देते हुए कहा कि बालक को बचाने में उसके हाथ में भी चोट आई है। मामले की पड़ताल के दौरान पुलिस का शक मोनू पर ही जा पहुंचा। पुलिस ने उससे बार-बार पूछताछ की तो लगातार बयान बदलने से शक और गहरा गया। कड़ाई से पूछताछ में उसने घटना कुबूल कर ली। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हत्या में प्रयोग किया जाने वाला चाकू भी बरामद कर उसके विरुद्ध भादवि की धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है।