जिला पंचायत प्रशासकीय समिति की बैठक 16 को

भिण्ड, 13 मार्च। जिला पंचायत भिण्ड की प्रशासकीय समिति की बैठक 16 मार्च को दोपहर 2.30 बजे जिला पंचायत भिण्ड के सभागार में आयोजित की जाएगी।
मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत जेके जैन ने बताया कि बैठक में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग की विभागीय गतिविधियों की समीक्षा, विद्युत विभाग की विभागीय गतिविधियों की समीक्षा, स्वास्थ्य विभाग की विभागीय गतिविधियों की समीक्षा, शिक्षा विभाग की विभागीय गतिविधियों की समीक्षा एवं अन्य विषय प्रधान की अनुमति से किए जाएंगे। बैठक में समिति सदस्य एवं बैठक से संबंधित अधिकारीगण निर्धारित समय पर कोरोना वायरस संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए कोविड-19 की गाईड लाईन अनुसार मास्क आदि का प्रयोग करते हुए उपस्थित होने के लिए कहा गया है।

फोटोग्राफी-वीडियोग्राफी प्रतियोगिता की तिथि 31 मार्च तक बढ़ी

भिण्ड। मप्र ईको पर्यटन विकास बोर्ड द्वारा फोटोग्राफी-वीडियोग्राफी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए अंतिम तिथि 31 मार्च तक बढ़ा दी गई है। ईको पर्यटन विकास बोर्ड के सीईओ सत्यानंद ने बताया कि फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी प्रतियोगिता के लिए निर्धारित तिथियों में उच्च गुणवत्ता के फोटोग्राफ और अधिक गुणवत्ता के वीडियो प्राप्त न होने की वजह से दोनों प्रतियोगिताओं की अंतिम तिथि बढ़ाई गई है। मप्र ईको पर्यटन विकास बोर्ड की वेबसाइट पर जाकर प्रतिभागी भाग ले सकेंगे।