गोविन्द सिंह बदलें अपना और अपने पिता का नाम : अम्बरीश

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अम्बरीश शर्मा गुड्डू ने डॉ. गोविन्द सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर किया पलटवार

भिण्ड, 12 फरवरी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य अम्बरीश शर्मा गुड्डू ने पूर्वमंत्री चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी के निवास पर पूर्वमंत्री डॉ. गोविन्द सिंह द्वारा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की विचारधारा पर जो आरोप लगाकर उन्होंने अपनी ओछी मानसिकता को प्रदर्शित किया है। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ एक गैर राजनीतिक संगठन है, समाजसेवा के हित में काम करता है। संघ के संस्कार से ही देश आज आत्मनिर्भर विकास की मुख्यधारा से जुड़ रहा है, जहां पूर्वमंत्री डॉ. सिंह द्वारा कहा गया कि बम बनाने की लोगों को ट्रेनिंग दी जाती है, जबकि गोविन्द सिंह को ये पता है कि संघ की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और इसलिए वो बौखला गए हैं, वे अपने पहले गिरेबान में झांक कर देखें, तब आरोप लगाएं, उन्होंने मार्केटिंग सोसाइटी प्रांगण में सांसद राज बब्बर की सभा में ये बोलकर कि ये मेरा आखिरी चुनाव है, लहार क्षेत्र की जनता को छला है ।
भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य अम्बरीश शर्मा गुड्डू ने डॉ. गोविन्द सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वे हमेशा से ही लहार विधानसभा क्षेत्र की जनता को झूठ बोल कर चुनाव नहीं लडऩे की बात कह कर जनता को भ्रमित करते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री डॉ. गोविन्द सिंह द्वारा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा पर जो आरोप लगाए हैं कि लहार का सपना छोड़ दें, तो वो यह समझ लें कि 2023 में लहार में भाजपा का ही विधायक होगा और मैं भी चैलेंज करता हूं कि वह भी लहार का सपना छोड़ दें और जनता से झूठ बोलना बंद कर दें, लहार क्षेत्र की जनता अब संगठित होकर कांग्रेस को उखाड़ फेंकगी। शर्मा ने कहा कि गोविन्द सिंह लहार क्षेत्र की जनता को आज से नहीं हमेशा से यह कहते चले आ रहे हैं कि मैं चुनाव नहीं लडूंगा और जब चुनाव का समय आता है तो चुनाव लडऩे के लिए तैयार हो जाते है।
पूर्वमंत्री डॉ. गोविन्द सिंह अपने दामाद का माधवगढ़ में कर रहे हैं सपा का प्रचार
भाजपा के युवा नेता अम्बरीश शर्मा गुड्डू ने कहा कि कांग्रेस के लहार क्षेत्र के नेता विधायक पूर्वमंत्री डॉ. गोविन्द सिंह जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करने का काम कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में चल रहे विधानसभा चुनाव के दौरान उनके दमाद जो कि विधानसभा क्षेत्र माधवगढ़ से सपा के प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं, तो वहां उनके भैया, भतीजे, पुत्र, रिस्तेदार खुलेआम कांग्रेस का विरोध करते हुए और अपने दामाद का प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मिहोना से लगा हुआ माधवगढ़ क्षेत्र है, जहां कांग्रेस के पूर्व मंत्री स्वयं अपने दामाद के प्रचार के लिए अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी का प्रचार करने के लिए अपने समर्थकों को भेज रहे हैं और यहां पूर्वमंत्री चौधरी राकेश सिंह के निवास पर कमलनाथ की तैयारियों को लेकर कांग्रेस का काम कर रहे हैं।