घर चलो घर-घर अभियान के तहत कांग्रेस का चौपाल कार्यक्रम आयोजित

भिण्ड, 28 जनवरी। मप्र कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर जिला कांग्रेस कमेटी भिण्ड के निर्देशन में घर चलो घर-घर अभियान के तहत जिला कांग्रेस के सचिव मनीष शिवहरे ने विरगवां मण्डल अध्यक्ष रामअवतार शर्मा निवास ग्राम डगर पहुंचकर उनका कुशलक्षेम जानकर पूर्व मुख्यमंत्री प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के 15 महीने की सरकार की योजनाओं का जो सभी मप्र की जनमानस को लाभान्वित किया गया, उसको विस्तार से जिला कांग्रेस के सचिव मनीष शिवहरे ने चौपाल कार्यक्रम में सभी जनमानस के बीच में अपनी बात रखी। इसी मौके पर कांग्रेस अजा मोर्चा के ब्लॉक अध्यक्ष नाथूराम नागर विशेष रूप से मौजूद रहे।
चौपाल कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामअवतार शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई है, तब से लेकर आज तक कोई विकास कार्य नहीं हुए और एक तरफ वह भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की सोच हमेशा सर्वहारा वर्ग के लिए रहती है और सभी जनमानस को कांग्रेस पार्टी की योजनाओं के बारे में विस्तार से जिला कांग्रेस के सचिव मनीष शिवहरे ने बताया एवं सभी का परिचय प्राप्त किया और ज्यादा से ज्यादा कांग्रेस की सदस्यता में भाग लेने के लिए अपील की। इस अवसर पर गोविन्द प्रजापति, धर्मेन्द्र श्रीवास, सरदार सिंह जाटव, भूरे, अभिषेक, शिवम, भोलाराम शर्मा, दिलीप नरवरिया, राधेश्याम शाक्य सहित आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे। कोविड गाइड लाइन का पालन करते हुए मास्क लगाकर चौपाल कार्यक्रम किया गया।

गोहद कांग्रेस की बैठक आज

भिण्ड। गोहद ब्लॉक के कांग्रेस के सभी मंडलम सेक्टर के पदाधिकारी तथा कांग्रेस के समस्त कार्यकर्ताओं के लिए 29 जनवरी को स्थान विधायक जनसंपर्क कार्यालय पर दोपहर एक ब्लॉक कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें मुख्य रूप से गोहद विधायक मेवाराम जाटव तथा जिलाध्यक्ष मानसिंह कुशवाहा जी मौजूद रहेंगे। कांग्रेस के सभी पदाधिकारी एवं मोर्चा प्रकोष्ठ बैठक में सादर आमंत्रित हैं।