टहलने गए रिटायर फौजी को ट्रक ने रौंदा, मौके पर दर्दनाक मौत

एक अन्य दुर्घटना में मोटर साइकिल सवार की हुई मौत

भिण्ड, 28 जून। सोमवार की अल सुबह टहलने के लिए निकले रिटायर्ड फौजी को शहर के वायपास पर स्थित कीरतपुरा मोड़ पर लापरवाह ट्रक चालक ने रौंद डाला, जिससे उनकी घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
जानकारी के मुताबिक रिटायर फौजी जसवंत सिंह राजावत निवासी छोटी भारौली हाल काली माता मंदिर वायपास रोड रोजाना की तरह सोमवार को अल सुबह करीब पांच बजे अपने घर से टहलने के लिए निकले थे। जब वे कीरतपुरा मोड़ के सामने सड़क किनारे चले जा रहे थे, इसी दरम्यान पीछे की ओर से अनियंत्रित गति एवं लापरवाही से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उनकी घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने देहात थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना के उपरांत मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जिला अस्पताल पहुंचाया और अज्ञात ट्रक को पकडऩे के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है।

टक्कर से बाइक सवार की मौत

देहात थाना इलाके में बाराकलां गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटर साइकिल सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मोहन सिंह कुशवाह उम्र 35 साल, निवासी ग्राम बरुअन पुरा लहार रविवार की शाम अपनी मोटर साइकिल क्र. आर.जे.32 एस.ई.4614 पर सवार होकर जा रहे थे। जब उनकी मोटर साइकिल ग्राम बाराकलां के पास स्थित बस स्टाप पर पहुंची तो सामने से अनियंत्रित गति एवं लापरवाही से आ रहे अज्ञात वाहन ने वाहन को लहराते हुए टक्कर मार दी, जिससे मोटर साइकिल सवार मोहन सिंह की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक को जिला अस्पताल पहुंचाया। तत्पश्चात मनोज सिंह पुत्र महावीर कुशवाह निवासी बरुअनपुरा लहार की फरियाद पर थाना पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ भादवि की धारा 304ए के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना आरंभ कर दी है।