शा. महाविद्यालय मेहगांव में चल रहे घटिया निर्माण कार्य के लिए अभाविप ने दिया एसडीएम को ज्ञापन

भिण्ड, 01 दिसम्बर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मेहगांव के कार्यकर्ताओं द्वारा शा. महाविद्यालय में चल रहे तीन करोड़ 14 लाख रुपए के निर्माण कार्य के संबंध में एसडीएम मेहगांव को ज्ञापन सौंपा।
अभाविप के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सचिन भदौरिया ने ज्ञापन में कहा है कि हाउसिंग बोर्ड के ठेकेदार द्वारा महाविद्यालय के भवन के निर्माण में स्टीमेट के अनुसार कार्य नहीं किया जा रहा है एवं घटिया व निम्न स्तर के सरिया, ईंटों एवं सीमेंट का कार्य हो रहा है। वहीं एक वर्ष की अवधि में कार्य पूरा होना था, जिसे दो वर्ष बीत चुके हैं, लेकिन अभी 50 प्रतिशत भी काम नहीं हुआ। करीब तीन करोड़ के टेंडर में ठेकेदार और हाउसिंग बोर्ड के इंजीनियरों द्वारा सिर्फ काम के नाम पर फॉर्मेलिटी कर महाविद्यालय के करोड़ों रुपए डकारने की कोशिश की जा रही है।
नगर मंत्री प्रशांत शर्मा ने बताया कि महाविद्यालय के बाउण्ड्रीवाल का भी जब निर्माण कराया गया तो उस दौरान न ही उसकी तलाई की गई और न ही पिलर को मजबूती दी गई। जिसको लेकर पूर्व प्राचार्य के माध्यम से हाउसिंग बोर्ड विभाग को भी जांच हेतु ज्ञापन दिया है। उक्त ज्ञापन पर कार्रवाई नहीं की गई तो अभाविप आंदोलन कर इस घटिया निर्माण कार्य का विरोध करेगी। ज्ञापन के दौरान नगर मंत्री प्रशांत शर्मा, सचिन दीक्षित, राहुल गुर्जर आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।