साफ-सफाई हेतु कलेक्टर ने किया शहर के वार्डों का निरीक्षण

भिण्ड, 21 नवम्बर। कलेक्टरने वार्ड क्र.22 ब्लॉक कॉलोनी के पीछे एवं वार्ड क्र.12 गौरी सरोवर के किनारे नवनिर्मित सीसी सड़क का निरीक्षण कर गुणवत्ता को देखा।
कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस ने पीएम स्वनिधि योजनांतर्गत शत-प्रतिशत पात्र हितग्राहियों को योजनाओं का लाभ दिलाने हेतु नगर पालिका परिषद भिण्ड द्वारा सर्किट हाउस एवं गोल मार्केट पर स्थापित शिविर का निरीक्षण किया। साथ ही शहर में किन किन जगहों पर शिविर लगाए गए हैं और योजना का लाभ लेने हेतु कितने हितग्राहियों के फार्म भरे जा चुके हैं की जानकारी संबंधित अधिकारियों से ली। कलेक्टर ने गोल मार्केट पर बने पुस्तकालय का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को देखा।
कलेक्टर ने वार्ड क्र.12 में बने मुक्तिधाम का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को देखा। साथ ही साफ सफाई और बेहतर व्यवस्था हेतु संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने गौरी सरोवर पर निर्माणाधीन पुल का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को देखा। साथ ही संबंधित अधिकारियों से निर्माण कार्य कब तक पूर्ण होगा इस संबंध में जानकारी ली। उन्होंने गौरी सरोवर पर मिशन स्वच्छ पार्क में निर्माणाधीन योगा पार्क का भी निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को देखा। साथ ही संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने गौरी सरोवर पर स्थित खुली जिम्म का भी निरीक्षण किया। कलेक्टर ने बीटीआई स्कूल के सामने निर्माणाधीन सी सी रोड का निरीक्षण किया। उन्होंने सड़क निर्माण में लगाए जा रहे सीमेंट एवं गिट्टी की मात्रा का अवलोकन किया साथ ही अधिकारियों को गुणवत्तापूर्ण कार्य कराने निर्देशित किया है।