प्रधानमंत्री मोदी की मुहिम का समर्थन कर देश को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में योगदान दें : मंत्री ओपीएस

राज्यमंत्री भदौरिया ने रौन बाजार से खरीदे दीये और जनता से खरीदने का किया आग्रह

भिण्ड, 31 अक्टूबर। प्रदेश सरकार में नगरीय प्रशासन आवास राज्यमंत्री एवं मेहगांव विधायक ओपीएस भदौरिया अपने जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत रौन नगर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ व्यापारियों से रूबरू हुए और वहीं नगर में महिला एवं पुरुष द्वारा बिक्री कर रहे हॉकर्स कॉर्नर में पहुंचकर स्वसहायता समूह की बहनों द्वारा निर्मित मिट्टी के दिये और स्वदेशी उत्पाद खरीदे।
इस अवसर पर राज्यमंत्री भदौरिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वदेशी उत्पाद के प्रसार व छोटे उद्यमियों को आर्थिक रूप से सशक्त करने के लिए वोकल फॉर लोकलको बढ़ावा देने का आह्वान किया है। इसलिए हम सभी को अधिक से अधिक लोकल उत्पाद खरीद कर मोदी के आव्हान पर स्थानीय कारीगरों, शिल्पकारों तथा स्वरोजगार में लगी बहनों को प्रोत्साहन देना चाहिए। उन्होंने भिण्ड जिले एवं अपने विधानसभा क्षेत्र के समस्त मेहगांव गोरमी सोनी रोल अमन के समस्त जनता एवं पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि इस दिवाली स्थानीय उद्यमियों और कारीगरों से सामान खरीदें और आत्मनिर्भर भारत बनाने में योगदान दें।

रौन बाजार में दीये खरीदाते हुए राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया

राज्यमंत्री भदौरिया ने भाजपा के मण्डल पदाधिकारियों के साथ शहर के प्रत्येक व्यापारियों से चलकर उनकी दुकानों पर पहुंचे और उन्हें गले लगाया और उनसे हालचाल पूछे और कहा कि आपकी सुरक्षा की जिम्मेदारी मेरी है, मप्र में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा की सरकार है, कानून व्यवस्था में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। प्रत्येक व्यापारियों के साथ भाजपा सरकार खड़ी है, आप अपना काम आसानी से करें, सुरक्षा में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। रौन मण्डल की समस्त व्यापारियों दुकानदारों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनकी अगवानी करते हुए पुष्प मालाओं से स्वागत किया और कहा कि दिवाली का पर्व भारतीय संस्कृति का हिन्दू धर्म में एक महत्वपूर्ण स्थान है। आप सभी लोग अपने अपने प्रतिष्ठानों पर दिवाली का पूजन कर शांति व सद्भावना के साथ कार्य करें, मैं आपके साथ खड़ा हूं।