बूथ जिताने वाले कार्यकर्ताओं का कमलनाथ के हाथों से कराएंगे सम्मान : कटारे

अटेर विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर और मण्डलम की बैठक आयोजित

भिण्ड, 16 मई। अटेर के पूर्व विधायक हेमंत कटारे के अटेर रोड स्थित निज निवास पर कांग्रेस सेक्टर प्रभारियों, अध्यक्ष और मण्डलम की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। जिसमें प्रदेश कांग्रेस महासचिव जयश्रीराम बघेल, संगठन मंत्री इरशाद अहमद, डॉ.अनिल भारद्वाज, अरविंद बघेल, चतुर सिंह नरवरिया, वरिष्ठ नेता रमेश दुबे, दीपू दुबे आदि उपस्थित रहे।
बैठक में पूर्व विधायक हेमंत कटारे ने कहा कि मिशन 2023 में कमलनाथ के नेतृत्व में सरकार बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं ने विधानसभा अटेर के प्रत्येक बूथ स्तर पर डोर-टू-डोर पहुंचकर कमलनाथ की नीतियों को और कांग्रेस की विचारधारा को पहुंचाने का काम करेंगे, जिससे वर्तमान सरकार के द्वारा की जा रही तानाशाही, भ्रष्टाचारी, बेरोजगारी और किसानों के साथ हो रही अनियमितताओं को लेकर सभी को जागृत किया जाएगा। कटारे ने कहा कि बूथ जिताने वाले प्रत्येक कार्यकर्ता को कमलनाथ के हाथों से सम्मानित किया जाएगा।
मेरे लिए प्रदेश की 230 सीटों पर सिर्फ कमलनाथ ही प्रत्याशी
पूर्व विधायक हेमंत कटारे ने कहा कि मेरे लिए हर सीट पर सिर्फ कमलनाथ ही प्रत्याशी हैं, इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है वो न सिर्फ अटेर में जीत दर्ज करें, बल्कि जिले की पांचों विधानसभा में विजय दिलाने हेतु अपने रिश्तेदारों, परिचितों को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करें। मेरे लिए कांग्रेस पार्टी मां के समान है। मेरा परिवार विशुद्ध कांग्रेस विचारधारा से आता है। फिर हमारा कोई विरोधी भी हो अगर पार्टी का सिंबल लेकर आया है तो उसे न देंखे, कमलनाथ के चेहरे को देखकर वोट दें।
प्रदेश महासचिव जयश्रीराम बघेल ने कहा कि भाजपा सरकार में हर वर्ग दुखी है, महंगाई, बेरोजगारी के साथ-साथ पिछड़ों और दलितों पर अत्याचार के मामले में प्रदेश के हालत बदतर होते जा रहे हैं। संगठन मंत्री इरसाद अहमद ने नारी सम्मान योजना को लेकर अधिक से अधिक फार्म भरने की बात कही। बैठक को कई वरिष्ठ नेताओं ने संबोधित किया।