वार्ड 26 में 47 लाख के विकास कार्यों की मिली सौगात

बड़ी माता मन्दिर परिक्रमा तथा विभिन्न गलियां हुई पक्की
विधायक संजीव सिंह ने विभिन्न विकास कार्यों का किया भूमिपूजन एवं लोकार्पण

भिण्ड, 06 अप्रैल। विधायक संजीव सिंह कुशवाह के मुख्य आतिथ्य में गुरुवार को शहर के वार्ड क्र.26 भवानीपुरा में विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण हुआ।
इस अवसर पर विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने कहा कि भवानीपुरा बड़ी माता मन्दिर पहुंचकर वार्ड क्र.26 में वर्मा के मकान से शिवसिंह कुशवाह तक 16 लाख 5 हजार 190 राशि से सीसी रोड एवं नाली निर्माण कार्य कराया जाएगा। इसी प्रकार 10 लाख 98 हजार 994 से पम्प हाउस से बादशाह गुर्जर के मकान तक सीसी रोड एवं नाली निर्माण कार्य, आठ लाख 64 हजार 750 की राशि से नरेश जाटव के मकान से से रामप्रकाश बघेल के घर तक सीसी रोड एवं नाली निर्माण किया जाएगा। इसके साथ ही भवानीपुरा बड़ी माता मन्दिर की पूरी परिक्रमा सीसी रोड निर्माण कार्य लागत छह लाख 81 हजार 773 एवं टॉवर वाली गली सीसी रोड नाली निर्माण कार्य लागत छह लाख 96 हजार 972 की राशि से बनकर तैयार हुई। विधायक कुशवाह ने वार्ड 26 को तकरीबन 47 लाख के विकास कार्यों की सौगात दी।

ज्ञात हो कि भवानीपुरा में कई गलियों में सीसी रोड नहीं होने से बरसात के दिनों में कठिन परेशानी से गुजरना पड़ता था। सीसी रोड बनने से बरसात के दिनों में आने-जाने में ग्रामीणों को कोई परेशानी नहीं होगी। विधायक कुशवाह ने वार्ड वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि शहर में मिलने वाली मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। कुछ बड़े प्रोजेक्टों की वजह से विकास कार्यों में देरी हो जाती है। क्योंकि उनका कार्य पूरा होने के बाद ही सीसी और डामरीकृत रोड बनेगी। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी जैसी विषम परिस्थतियों में भी विकास के कार्यों को रुकने नहीं दिया।
कार्यक्रम में विधायक प्रतिनिधि सुनील बाल्मीक, नगर पालिका उपाध्यक्ष भानू भदौरिया, वरिष्ठ भाजपा नेता पवन जैन, पार्षद रामाधार सिंह तोमर, अलीमुद्दीन खान, शैलेन्द्र रितौरिया, बंटी कुशवाह, जद्दू, दशरथ सिंह भदौरिया, अजीत सिंह भदौरिया, अशोक बाल्मीक सहित वार्डवासी मौजूद रहे।