भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाई नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती

भिण्ड, 23 जनवरी। भारत देश को स्वतंत्रता दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले ‘तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगाÓ ऐसे संकल्प के साथ आजाद हिन्द फौज के संस्थापक नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शहर के सुभाष तिराहा पर पहुंचकर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर भावभीनी श्रृद्धांजलि अर्पित की।
इस अवसर पर भाजपा किसान मोर्चा के जिला महामंत्री टंटी राजावत एवं भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतुल रमेश पाठक ने कहा कि भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के महानायक, आजाद हिन्द फौज के संस्थापक ‘जय हिन्दÓ और ‘तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगाÓ नारा देने वाले नेताजी ने अंग्रेजों से कई बार लोहा लिया। इस दौरान ब्रिटिश सरकार ने उनके खिलाफ कई मुकद्दमे दर्ज किए। नतीजा यह हुआ कि नेताजी को अपने जीवन में कई बार जेल जाना पड़ा। वह एक ऐसे महान क्रांतिकारी थे जिनके विचारों से देश सदा सर्वदा प्रेरित होता रहेगा। देश को आजादी दिलाने में नेताजी के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता और नेता जी आज भी हमारे देश के लोगों के दिल में बसे हुए हैं एवं देश के युवाओं के लिए प्रेरणा स्त्रोत हैं।
इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष अमित जैन, महामंत्री संतोष भारौली, उपाध्यक्ष बच्चासिंह, मंत्री प्रशांत सोनी, सुजान सिंह, राजूसिंह, भूपेन्द्र भदौरिया, जीतू शर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।