मोहर्रम का अवकाश आज

भिण्ड, 19 अगस्त। सामान्य प्रशासन विभाग ने शुक्रवार 20 अगस्त को मोहर्रम के उपलक्ष्य में सार्वजनिक व सामान्य अवकाश घोषित करने के आदेश जारी कर दिए हैं। पूर्व में घोषित 19 अगस्त के अवकाश को निरस्त कर दिया है। राज्य शासन के निर्देशानुसार शुक्रवार 20 अगस्त को मोहर्रम के उपलक्ष्य में निगोशिएबल इंस्ट्रूमेंट्स एक्ट 1881 के अंतर्गत सार्वजनिक तथा सामान्य अवकाश का दिन घोषित किया है।

प्रशासकीय समिति की बैठक अब 25 को

मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत जेके जैन के अनुसार जिला पंचायत भिण्ड की प्रशासकीय समिति की आयोजित होने वाली बैठक 20 अगस्त को शासन द्वारा मोहर्रम का शासकीय अवकाश घोषित होने के कारण स्थगित की गई है। अब यह प्रशासकीय समिति की बैठक 25 अगस्त को दोपहर 12 बजे जिला पंचायत भिण्ड के सभागार में आयोजित की जाएगी। जिसमें बैठक से संबंधित समिति सदस्यों को पत्र जारी कर दिया गया है। बैठक में निर्धारित समय पर कोरोना वायरस संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए कोविड-19 की गाइड लाइन अनुसार मास्क आदि का प्रयोग करते हुए उपस्थित होने का कष्ट करें।

फिट इण्डिया फ्रीडम दौड़ का आयोजन 28 को

भारत की स्वतंत्रता के 75 वर्ष आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में 28 अगस्त को फिट इण्डिया फ्रीडम दौड का आयोजन किया जाएगा। जिला युवा अधिकारी नेहरू युवा केन्द्र राकेश सिंह तोमर ने बताया कि 28 अगस्त को फिट इण्डिया फ्रीडम दौड़ का आयोजन सुबह नौ बजे से नेताजी सुभाषचंद्र बोस मूर्ति स्थल भारौली तिराहा से परेड चौराहा होते हुए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति गोल मार्केट तक किया जाएगा।