जनआशीर्वाद यात्रा नहीं प्रायश्चित यात्रा निकाले भाजपा : डॉ. भारद्वाज

ऑक्सीजन की कमी से मृतकों के परिवारों के घावों पर नमक छिड़कने का काम कर रही है आशीर्वाद यात्रा

भिण्ड, 19 अगस्त। केन्द्र की मोदी सरकार तानाशाही और हिटलर शाही की तरह काम कर रही है और किसी की नहीं सुन रही है, तो फिर जनता में आक्रोश होना लाजमी, कोरोना महामारी में रोकने में नाकाम केन्द्र सरकार की वजह से लाखों लोगों ने देश में अपने प्रियजनों को खोने का दंश झेला है। इसलिए भाजपा के मंत्रियों को जनआशीर्वाद नहीं, प्रायश्चित यात्रा निकालनी चाहिए। ये बात कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वाज ने कही।
कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. भारद्वाज ने कहा कि भाजपा और उनके मंत्री ऑक्सीजन की कमी से मृत लोगों के परिवार जनों के घावों पर नमक छिड़कने का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता ने भाजपा को आठ साल पहले ही आशीर्वाद दे दिया था। जिसमें बहुमत से ज्यादा सांसद भाजपा के चुनकर आए थे, लेकिन आज तक एक फूटी कौड़ी के विकास से काम लेकर नहीं आए। अब किस बात का आशीर्वाद लेने आ रहे हैं, या इस बात का आशीर्वाद ले रहे हैं कि ऑक्सीजन की कमी से कितने परिवार उजड़े, कितने लोग मोदी सरकार के कार्यकाल में विगत आठ सालों में बेरोजगार हुए, कितने लोगों के धंधे चौपट हो गए, कितनी सरकारी संपतियां बेची गईं, कितने विभागों का निजीकरण किया गया।
कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि ऑक्सीजन कंस्टेटर की आज तक जांच नहीं, कोरोना काल में नकली ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर भेज गए, नकली रेडमेसिविर इंजेक्शन और उसकी कला बाजारी में भाजपा के नेता संलिप्त पाए गए हैं। जिस वजह से लोगों की जान चली गई थी। उसका आज तक कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में जब कांग्रेस के लोग जान बचाने का काम कर रहे थे तब भाजपा के लोग कहीं दिखाई नहीं दे रहे थे। एक दिन भी आरएसएस और भाजपा के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मांग नहीं की कि ऑक्सीजन के अभाव में लोगों की जान जा रही है, लोगों को ऑक्सीजन और दवाइयां उपलब्ध करवाई जाए। इसलिए उन्हें देश से माफी मांगते हुए प्रायश्चित यात्रा निकालनी चाहिए।

भोपाल में शिक्षित बेरोजगार युवाओं पर लाठीचार्ज की निंदनीय

कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वाज ने शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार की मांग को लेकर भोपाल में किए गए प्रदर्शन पर बर्बर लाठीचार्ज की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए हुए कहा कि ढोंगी शिवराज मामा के पाप का घड़ा भर चुका है। प्रदेश का बेरोजगार युवा जल्दी जवाब देगा।