समाजवादी पार्टी अटेर विधानसभा का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित

भिण्ड, 24 दिसम्बर। समाजवादी पार्टी द्वारा विधानसभा अटेर में कार्यकर्ता सम्मेलन हरसुख बाबा का स्थान ग्राम सिमराव में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बनारस प्रभारी गुजरात प्रदेश दयाराम यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य समाजवादी के कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा और नए जोश का संचार करना है और उनके मनोबल को बढ़ाना है।
कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि विधायक भारथना जिला इटावा राघवेन्द्र गौतम, अतिथि प्रदेश सचिव बीके बोहरे मंचासीन रहे। संचालन जिला महासचिव अशोक दण्डोतिया ने किया। जिला उपाध्यक्ष दीपक यादव डीके, यूथ जिलाध्यक्ष सूरज बघेल, युवाजन सभा जिला अध्यक्ष आकाश यादव, कार्यक्रम के आयोजक राधामोहन सिंह, जिला उपाध्यक्ष दिनेश यादव, विधानसभा अध्यक्ष उपस्थित रहे।
अध्यक्षता कर रहे समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष नीरज यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने महंगाई आसमान पर और रोजगार शून्य पर ला दिया है। भाजपा सरकार ने गरीब दलितों युवाओं का शोषण किया है। उन्होंने कहा कि बूथ लेवल पर समाजवादी पार्टी को मजबूत करने के लिए यह सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। सम्मेलन कार्यक्रम में भाजपा सरकार की कर्मचारी, व्यापारी, दलित, महिला एवं युवा विरोधी नीतियों पर विचार विमर्श किया गया। कार्यक्रम में विधानसभा अटेर की पंचायतों से पार्टी कार्यकर्ता व आमजनों ने भाग लिया।