गिट्टी से भरा डंपर क्वारी नदी पुल से गिरा, चालक एवं क्लीनर की मौत

पुलिस एवं एनडीआरएफ ने रेस्क्यू कर शवों को निकाला, चालक और क्लीनर थे मौसेरे भाई

भिण्ड, 04 नवम्बर। गिट्टी भरकर उप्र की तरफ जा रहा डंपर फूफ थाना क्षेत्र में क्वारी नदी के पुल से अनियंत्रित होकर नदी में गिर गया। इस हादसे में चालक और क्लीनर की डंपर के नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसा शुक्रवार की सुबह लगभग 7:30 बजे का है।


जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह गिट्टी से भरा डंपर क्र. यू.पी.75 ए.टी.7566 इटावा उप्र की ओर जा रहा था, तभी क्वारी नदी पुल पर सामने से आ रहे टेम्पो को बचाने के चक्कर में चालक का संतुलन बिगड़ गया और डंपर पुल से नदी में जा गिरा। जिससे चालक और क्लीनर की डंपर के नीचे दबने से दर्दनांक मौत हो गई। दोनों मृतक मौसेरे भाई बताए जा रहे हैं। फूफ थाना पुलिस के अनुसार डंपर चालक राहुल यादव पुत्र अमरसिंह यादव उम्र 27 साल निवासी जवाहरपुरा इटावा एवं क्लीनर सुनील पुत्र रामअवतार यादव उम्र 26 साल निवासी थनकापुरवा, जिला औरैया के निवासी थे।
घटना की सूचना मितले ही अटेर एसडीओपी दिनेश वैश्य, फूफ थाना प्रभारी प्रमोद कुमार साहू और उपनिरीक्षक बीएस परमार मौके पर पहुंचे और शीघ्रता दिखाते हुए एनडीआरएफ की टीम की मदद से रेस्क्यू अभियान चलाकर डंपर के नीचे दबे दोनों शवों को निकलवाया और एंबुलेंस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।