सीएम हेल्पलाईन में प्राप्त शियकातें समय-सीमा में निराकृत करें : कलेक्टर

साप्ताहिक समय सीमा पत्रों की समीक्षा बैठक आयोजित

भिण्ड, 08 अगस्त। साप्ताहिक समय-सीमा पत्रों की समीक्षा बैठक कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित की गई। जिसमें अपर कलेक्टर प्रवीण फुलपगारे, एसडीएम भिण्ड/ अटेर उदय सिंह सिकरवार, गोहद शुभम शर्मा, लहार आरए प्रजापति सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस ने सीएम हेल्प लाईन की समीक्षा के दौरान कहा कि अधिकारी स्वयं अपने विभाग की शिकायतों के निराकरण की प्रगति देंखें और शिकातयों के निराकरण में प्रगति लाएं। उन्होंने कहा कि प्रयास करें कि आपका विभाग टॉप टेन में आए। जिन विभागों के जमीन आबंटन संबंधी प्रकरण लंबित है वे संबंधित एसडीएम एवं तहसीलदार से व्यक्तिगत संपर्क कर प्रकरणों का निराकरण कराऐं।
कलेक्टर ने बैठक के दौरान पंचायत/ नगरीय निकाय चुनाव में अच्छा कार्य करने वाले अधिकारी/ कर्मचारियेां को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि अधिकारी/ कर्मचारियों के सहयोग से ही चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हुए हैं, जिसके लिए मैं धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि कुछ अधिकारी/ कर्मचारियों के प्रशंसा पत्र के लिए नाम किसी कारण से छूट गए हैं उनके नाम जोड़ कर 15 अगस्त कार्यक्रम के दौरान प्रदान किए जाएंगे।