मतगणना की सभी तैयारियां समय रहते पूर्ण करें : कलेक्टर

अंतर्विभागीय समन्वय समिति की बैठक

ग्वालियर, 11 जुलाई। नगरीय निकाय आम निर्वाचन-2022 की मतगणना की सभी तैयारियां समय रहते पूर्ण कर ली जाएं। नगर निगम ग्वालियर, नगर पालिका डबरा के साथ ही जिले के सभी नगरीय निकायों में मतगणना की व्यवस्थाओं की समीक्षा करते हुए कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने यह निर्देश दिए हैं।
प्रति सोमवार आयोजित होने वाली अंतर्विभागीय समन्वय समिति की बैठक में कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने नगरीय निकाय निर्वाचन की मतगणना की विस्तार से समीक्षा की और अधिकारियों को राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा मतगणना के लिए जारी किए गए दिशा-निर्देशों का अक्षरश: पालन करने के निर्देश दिए। बैठक में सीईओ जिला पंचायत आशीष तिवारी, एडीएम इच्छित गढ़पाले, एडीएम एचबी शर्मा सहित सभी अनुविभागीय अधिकारी राजस्व और विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।
बैठक में राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देशों के प्रजेंटेशन के माध्यम से भी मतगणना में की जाने वाली सभी व्यवस्थाओं की जानकारी दी गई। कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने मतगणना से संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है कि मतगणना स्थल पर सुरक्षा के साथ-साथ पेयजल, भोजन और पार्किंग के पुख्ता प्रबंध किए जाएं। बैठक में नगर निगम ग्वालियर, नगर पालिका डबरा में मतदान के लिए की गई तैयारियों की विस्तार से जानकारी दी गई। इसके साथ ही जिले के अन्य नगरीय निकायों में मतगणना के लिए की गई व्यवस्थाओं के संबंध में भी संबंधित अधिकारियों ने जानकारी दी।