नगरीय निकाय चुनाव में कार्यकर्ता पूरी ताकत से जुट जाएं : नाथूसिंह

भाजपा महाराणा प्रताप मण्डल की बैठक आयोजित

भिण्ड, 07 जून। भारतीय जनता पार्टी मण्डल महाराणा प्रताप की कार्यसमिति की बैठक नगर के हाउसिंग कॉलोनी में आयोजित की गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के जिलाध्यक्ष नाथूसिंह गुर्जर एवं मण्डल प्रभारी जिला महामंत्री धीरसिंह भदोरिया उपस्थित थे। बैठक की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष ने की।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष नाथू सिंह गुर्जर ने कहा कि टिकट मांगने का हक पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को है, लेकिन पार्टी जिस किसी को टिकट दे, हम सबको मिलकर फिर पूरी ताकत से पार्टी को जिताने का संकल्प लेना होगा, पार्टी का सरपंच, जनपद सदस्य, जिला पंचायत सदस्य, पार्षद, नगर पालिका अध्यक्ष बनेगा तो उससे पार्टी की ताकत बढ़ेगी एवं कार्यकर्ता का मान सम्मान बढ़ेगा। इसलिए हम सबको पूरी ताकत से नगरी निकाय एवं पंचायत चुनाव में भाजपा को जिताने के लिए अपनी पूरी ऊर्जा लगा देना है। पार्टी हमारे लिए मां के समान है, इसलिए हम सब कार्यकर्ताओं को अपना निजी स्वार्थ छोड़कर पार्टी का जैसा आदेश हो उसका पालन करना है। हमें यह कोशिश करनी होगी की पार्टी ज्यादा से ज्यादा स्थानों पर जीते, जिससे आगामी विधानसभा चुनाव में हमें उसका लाभ मिल सके।
बैठक के प्रारंभ में मण्डल अध्यक्ष ने स्वागत भाषण देते हुए मण्डल कार्यसमिति की बैठक की रूपरेखा प्रस्तुत की और कहा कि पार्टी कार्यकर्ता पंचायत एवं नगरी निकाय चुनाव में पूरी लगन एवं मेहनत से भाजपा प्रत्याशियों को जिताने के लिए अपनी पूरी ऊर्जा लगा दे पार्टी के लिए यह चुनाव आगामी मिशन 2023 से पहले सेमीफाइनल की तरह है, पार्टी संगठन भी यह कोशिश करेगा कि ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया जाए जो जीतने की क्षमता रखता हो।
बैठक में नगरीय निकाय के वार्डो से उम्मीदवारी कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपना-अपना बायोडाटा भी प्रस्तुत किया। इन सभी बायोडाटा को जिला संगठन को भेजा जाएगा। जिला संगठन की कोर कमेटी इस पर विचार करे। बैठक में सोशल मीडिया प्रभारी मोनू नरवरिया, आदेश शर्मा, प्रदीप भदौरिया, किशन दीक्षित, रामवीर सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।