मंत्री शुक्ला ने जिला अस्पताल पहुंचकर दुर्घटना में घायलों का जाना हाल

भिण्ड, 21 जून। नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री राकेश शुक्ला ने जिला अस्पताल पहुंचकर वाहन दुर्घटना में घायल हुए उपचाररत लोगों का कुशलक्षेम जाना। साथ ही चिकित्सकों से मरीजों के उपचार की जानकारी प्राप्त की।
नवकरणीय ऊर्जा मंत्री राकेश शुक्ला ने घायलों को सर्वोत्तम चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। उन्होंने घायलों के परिवारजनों को सांत्वना देते हुए किसी भी प्रकार की चिंता न करने की भी अपील की। उन्होंने कहा कि समुचित उपचार में किसी तरह की कोई कमी नहीं रखी जाएगी। उन्होंने सभी लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की है।
इस दौरान सांसद संध्या राय, क्षेत्रीय विधायक नरेन्द्र सिंह कुशवाह, भाजपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह नरवरिया, कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक डॉ. असित यादव सहित अन्य अधिकारी एवं जनप्रतिनिधिगण भी उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि गुरुवार रात्रि को विधानसभा क्षेत्र लहार अंतर्गत ग्राम मछण्ड के निवासी कुछ ग्रामीण पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बोलेरो पिकअप से भिण्ड शहर में आए थे, ग्राम मछण्ड वापसी के समय रास्ते में ऊमरी के पास ट्रैक्टर से टकराने की वजह से दुर्घटना में घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है।