15वे दिन 138 लोगों को लगाई गई निशुल्क वैक्सीन

सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन के तत्वाधान में व्यापार मण्डल धर्मशाला में हो रहा है वैक्सीनेशन

भिण्ड, 13 जून। भाजपा द्वारा चलाए जा रहे सेवा ही संगठन अभियान के तहत कै. माधवराव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन के तत्वावधान में भिण्ड शहर के व्यापार मण्डल धर्मशाला परिसर में कोविड-19 सेक्टर पर 15वे दिन 138 सर्व समाज के लोगों को निशुल्क कोरोना वैक्सीन लगवाई गई।
भाजपा मीडिया सेंटर के माध्यम से प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं कोविड-19 सेंटर प्रभारी डॉ. रमेश दुबे ने बताया कि 18 वर्ष की आयु के युवाओं में काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। सुबह से ही सेंटर पर आकर अपना रजिस्ट्रेशन पंजीयन कराकर वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंचते हैं, जब उनसे पूछा गया तो उन लोगों का कहना था कि हम सबके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस संकट के दौर से निकालने के लिए निशुल्क वैक्सीन लगवाने के लिए हम सबको प्रेरणा दी है, सभी युवाओं में भाजपा सरकार के प्रति साइट है, वैक्सीन पूर्ण रूप से सुरक्षित है, हम सब लोग वैक्सीन लगवाने के लिए कोविड-19 पर आए हैं जहां स्वास्थ्य विभाग एवं समाजसेवी तथा संगठन के कार्यकर्ताओं का पूर्ण रुप से सहयोग मिल रहा है।
डॉ. दुबे ने बताया कि व्यापार मण्डल में 31 मई से सेवा संगठन पर्व अभियान वैक्सीन कोविड-19 का शुभारंभ किया गया था। तब से रोजाना काफी संख्या में आकर लोग अपनी भागीदारी को सुनिश्चित कर रहे हैं। कोविड-19 सेक्टर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा प्रतिदिन जनसेवा भाव के साथ कार्य करने वालों में रामदास सोनी, डॉ. तरुण शर्मा, विकास शर्मा, दिलीप बोहरे, कुलदीप सिंह राजावत, राधामोहन चौबे, अनिल कटारे, छुट्टन तोमर, भूरे गुबरेले, लटूरी प्रसाद शर्मा, अनिल दुबे अनु, अजीत, राजीव दीक्षित, शिवप्रताप सिंह कुशवाह, अजीत सिंह कुशवाह आदि लोग प्रमुख हैं।