अवैध हथियार एवं मोटर साइकिल सहित आरोपी गिरफ्तार

नौ पिस्टल, आठ मैग्जीन और चार जिंदा राउण्ड बरामद

भिण्ड, 01 अप्रैल। जिले में अवैध हथियारों की धरपकड़ अभियान के तहत शहर कोतवाली पुलिस ने एमजेएस कॉलेज के पास से अवैध हथियार ले जा रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 32 बोर की नौ पिस्टलें, मैग्जीन एवं कारतूस जब्त किए गए हैं।
पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को जरिए मुखबिर पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति एमजेएस ग्राउण्ड के पास नई निर्माणाधीन तहसील के पीछे अवैध हथियार बेचने के लिए मोटर साइकिल पर खड़ा है। सूचना के आधार पर शहर कोतवाली टीआई शिवसिंह यादव ने उपनिरीक्षक अतुल सिंह भदौरिया के नतृत्व में टीम गठित कर मौके पर रवाना की। टीम द्वारा बताए गए स्थान की घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया। उसकी तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 32 बोर की नौ पिस्टल, आठ मैग्जीन, चार जिन्दा राउण्ड मिले। इस अवैध कार्य में इस्तेमाल की जाने वाली मोटर साइकिल एवं अवैध हथियारों को मौके पर जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी के विरुद्ध शहर कोतवाली में धारा 25(1)(ए), 27 आम्र्स एक्ट के तहत अपराध क्र.105/23 पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। आरोपी को न्यायालय से रिमाण्ड पर लेकर पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।
इस कार्रवाई में निरीक्षक शिवसिंह यादव, उपनिरीक्षक अतुल भदौरिया, सउनि रघुवीर सिंह, प्रधान आरक्षक सतेन्द्र भदौरिया, जितेन्द्र यादव, रमाकांत शर्मा, दीपक सिकरवार, आरक्षक अभिषेक यादव, दीपक राजावत, रवि जादौन, मोहित यादव, राहुल राजावत, राहुल सिकरवार, अमन प्रताप सिंह राजावत, सुनील गर्ग की सराहनीय भूमिका रही।