महाराष्ट्र : निर्माणाधीन भवन से गिरा सरिया युवक के शरीर से हुआ आर-पार

मुंबई| मुंबई से 50 किलोमीटर दूर स्थित बदलापुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक निर्माणाधीन इमारत से लोहे का सरिया नीचे खड़े एक युवक पर गिरा, जो युवक के शरीर के आर-पार हो गया. लोगों ने जब युवक को देखा तो तुरंत मदद के लिए भागे. युवक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. पुलिस का कहना है कि युवक का ऑपरेशन कर सरिया निकाल दिया गया है. उसकी हालत फिलहाल स्थिर है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना ठाणेकर पैलेसियो हाउसिंग प्रोजेक्ट की बताई जा रही है. बदलापुर पूर्व में पनवेलकर राजमार्ग के पास ठाणेकर पैलेसियो आवास परियोजना का काम चल रहा है. प्रोजेक्ट के तहत यहां मार्ट शुरू किया जा रहा है. इस दुकान के बाहर शाम करीब साढ़े चार बजे 26 वर्षीय मजदूर सत्यप्रकाश तिवारी सीसीटीवी कैमरे लगा रहा था.

आठवीं मंजिल से गिरा सरिया युवक के कंधे में जा घुसा

इस भवन के निर्माण कार्य के बीच आठवीं मंजिल से अचानक एक लोहे का सरिया नीचे गिर गया. यह सरिया मजदूर सत्यप्रकाश के कंधे में घुस गया और पीठ से होकर आरपार हो गया. इस घटना के बाद मौके पर काम कर रहे कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. सत्यप्रकाश को तत्काल इलाज के लिए गांधी चौक स्थित निर्मल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर निकाला सरिया, मरीज की हालत स्थिर

अस्पताल में डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर पीठ में घुसे सरिया को निकाल दिया है. बदलापुर पूर्वी थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनिल पडवल ने बताया कि ऑपरेशन के बाद पेशेंट की हालत स्थिर है. इस मामले में अभी तक थाने में कोई केस दर्ज नहीं कराया गया है. ठाणेकर पैलेसियो हाउसिंग प्रोजेक्ट के डेवलपर अजय थानेकर से घटना के संबंध में संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनसे बात नहीं हो सकी.