भाकिंस के नेतृत्व में किसानों का धरना प्रदर्शन सातवे दिन भी रहा जारी

भिण्ड, 20 फरवरी। भारतीय किसान संघ के नेतृत्व में अटल प्रोग्रेस-वे अपने पूर्व निर्धारित स्थान से निकाले जाने की मांग को लेक अटेर के प्रतापपुरा में सातवे दिन भी किसानों का धरना प्रदर्शन जारी रहा। सोमवार को धरना प्रदर्शन में मधैयापुरा और दुल्हागन गांव के किसान बैठे।
इस अवसर पर मधैयापुरा के किसान इन्द्रप्रकाश त्रिपाठी ने कहा कि हमारे पास जो भी जमीन है, वह पूरी इस एक्सप्रेस-वे में जा रही है, इस स्थिति में हमारे बच्चों के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो जाएगा। आज र्को भी रोजगार हमें प्राप्त नहीं है। हमारे भरण पोषण का एकमात्र आसरा जमीन ही है।
धरने पर बैठने वाले किसानों में प्रमुख रूप से बृजकिशोर मिश्रा, श्रीनिवास गुबरेले, रामधन त्रिपाठी, कल्पना त्रिपाठी, मुन्नालाल, धर्मेन्द्र उपाध्याय, रामनरेश श्रीवास, देवीदयाल पुरोहित, राधेश्याम शर्मा, राजेन्द्र प्रसाद गर्ग, रामचन्द्र सिंह, अर्जुन सिंह, हवलदार सिंह, गजेन्द्र सिंह भदौरिया, विजय बुधोलिया, मोनू यादव, श्रीकृष्ण शर्मा, ब्रजमोहन बौहरे, अनिल तिवारी, सुनील तिवारी, रामबरन पाराशर के अलावा भारतीय किसान संघ की ओर से संभाग उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह नरवरिया आज पूरे समय धरने पर बैठे।