ब्लॉक कांग्रेस कमेटी गोरमी में फूंका ईडी निदेशक का पुतला

भिण्ड, 04 फरवरी। मप्र विधानसभा नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह को चार साल पुराने मामले में गवाही के लिए ईडी ने नोटिस भेजा है, इस नोटिस के विरोध में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी गोरमी ने शनिवार को ईडी निदेशक संजय मिश्र का पुतला फूंका।
इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष संजीव करैया ने कहा कि डॉ. गोविन्द सिंह जनप्रिय व स्वच्छ छवि के नेता हैं, उन्होंने अपने कार्यकाल में आज तक ऐसा कोई कार्य नहीं किया जिससे उनकी छवि खराब हो। हाल ही में उन्होंने मप्र के भाजपा नेताओं का सीडी काण्ड पूरे जोर-शोर से उठाया, इन घटनाओं को लेकर बीजेपी सरकार डॉ. गोविन्द सिंह की बुलंद आवाज को दबाना चाहती है।

जिला उपाध्यक्ष जगत सिंह यादव ने कहा कि केन्द्र सरकार ईडी का उपयोग कांग्रेस सहित अन्य दलों के नेताओं को दबाव बनाने के लिए कर रही है। भारत में लोकतांत्रिक प्रक्रिया है, ईडी को निष्पक्ष रुप से कार्य करना चाहिए। डॉ. गोविन्द सिंह ईमानदार नेता हैं, वह समय-समय पर जनहित के मुद्दे उठाते रहते हैं, उनकी आवाज दबाने के लिए भाजपा सरकार ने ईडी के माध्यम से उनको नोटिस भेजा है। डॉ. गोविन्द सिंह भिण्ड की आवाज को भोपाल तक पुरजोर तरीके से उठा रहे हैं, भाजपा सरकार ईडी के माध्यम से उनकी आवाज को दबाना चाहती है। इस मौके पर नप अध्यक्ष महेश्वरी जाटव, रामशरण शर्मा, राजेश कटारे, आशु खान, भगवती थापक, विकास लखेरे, सुंदर सिंह यादव, नगर अध्यक्ष राहुल यादव, सुलेमान खान, कमल दीक्षित, लालसिंह सखवार आदि नेता उपस्थित रहे।