ऋषि सुनक को ब्रिटेन का प्रधानमंत्री बनने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर खुशी जताई

भिण्ड, 26 अक्टूबर। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ऋषि सुनक के ब्रिटेन प्रधानमंत्री बनने पर बस स्टैण्ड पर भिण्ड पर मिठाई बांटकर खुशी जताई।
इस अवसर पर किसान मोर्चा के जिला महामंत्री टंटी राजावत ने कहा कि यह हमारे देश के लिए खुशी और हर्ष की बात है कि आज भारतवंशी ऋषि सुनक ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बन गए हैं एवं ऋषि सुनक 210 वर्षों में ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनने वाले सबसे युवा नेता होंगे और ऋषि सुनक जब सांसद बने थे, तब उन्होंने भगवत गीता की शपथ ली थी और वह कहते थे कि भले ही वह एक ब्रिटिश नागरिक हैं, पर उन्हें अपने हिन्दू होने पर गर्व है।
भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतुल रमेश पाठक ने कहा कि जिस ब्रिटेन देश ने हमारे देश पर 200 वर्ष राज किया, आज उसी ब्रिटेन देश के सर्वोच्च प्रधानमंत्री पद पर भारतवंशी ऋषि सुनक काबिज हुए हैं, यह हमारे देश के लिए गर्व की बात है। ऋषि सुनक भले ही ब्रिटिश नागरिक हूैं पर उन्होंने अपनी जड़ें भारत देश से जुड़ी रखी हैं और अपनी धर्म की पहचान को लेकर वह काफी मुखर रहे। वह नियमित रूप से मन्दिर जाते हैं और उनकी बेटियों अनुष्का और कृष्णा की जड़ें भी भारतीय संस्कृति से जुड़ी हैं। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष प्रदीप भदौरिया टीपू, मण्डल अध्यक्ष श्याम सिंह राठौर, मण्डल महामंत्री संतोष भारौली, भाजपा नेता रक्षपाल सिंह, श्यामू भारौली, भूपेन्द्र ओझा, भूपेन्द्र भदौरिया, छोटू ओझा, भूरे तोमर, शैलेन्द्र भदौरिया आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।