राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कल भिण्ड आएंगे

भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समाजसेवी गणमान्य नागरिकों के मृतक परिवारजनों के बीच पहुंचकर शोक व्यक्त करेंगे

भिण्ड, 08 जून। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राज्यसभा सांसद पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत भिण्ड जिले के एक दिवसीय प्रवास पर 10 जून को आएंगे। पार्टी स्तर पर उनके आगमन की तैयारियां प्रारंभ कर दी गई है।
भाजपा मीडिया सेंटर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में पार्टी जिलाध्यक्ष नाथू सिंह गुर्जर ने बताया कि ज्योतिरादित्य सिंधिया 10 जून को जिले के एक दिवसीय प्रवास के तहत भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं एवं स्वयंसेवी और गणमान्य नागरिकों तथा जनप्रतिनिधियों के मृतक परिवार जनों के बीच पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे। वे कोविड-19 से पीडि़त और उनकी मृत्यु हुई ऐसे परिवार जनों के बीच पहुंचकर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे और परिवारजनों को सांत्वना प्रदान करेंगे। गुर्जर ने बताया कि सिंधिया 10.35 बजे ग्वालियर से भिण्ड से रवाना होंगे तथा मेहगांव क्षेत्र के ग्राम पंचायत कन्हारी सरपंच अनिल राजौरिया के पिता स्व. महेश राजौरिया के परिवार के बीच पहुंचेंगे, वहीं स्व. शंकर सिंह भदौरिया पूर्व उपाध्यक्ष खाद्य विकास निगम भिण्ड शहर के गांधी रोड स्थित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष एवं भारत विकास परिषद के पदाधिकारी डॉ. श्याम बिहारी शर्मा के निवास पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे। साथ ही आर्य नगर में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री एवं महगांव मंडी के पूर्व अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह नरवरिया के पिता हातिम सिंह नरवरिया के निधन पर शोक व्यक्त करेंगे और वहीं वरिष्ठ पत्रकार रामशंकर शर्मा के पुत्र आलोक शर्मा जो कि वायुसेना में पदस्थ थे उनके निधन पर शोक व्यक्त करने निवास स्थान पर पहुंचेंगे। साथ ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ विभाग प्रचारक इटावा रोड स्थित चौधरी की बगिया में स्व. सुरेश चंद जैन के यहां पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे तथा देवेन्द्र ऋषिश्वर जिला व्यवस्था प्रमुख राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के भाई अवधेश ऋषिश्वर के परिवार जनों के बीच पहुंचकर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करेंग। श्रीमंत सिंधिया भिण्ड से 2.45 बजे ग्वालियर के लिए सड़क मार्ग होकर शोक व्यक्त परिवारों से मिलेंगे।
भाजपा जिला अध्यक्ष गुर्जर ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया शोक संवेदना व्यक्त करने के परिवारों के बीच पहुंचेंगे, इस बीच रास्ते में कोई भी पुष्प मालाओं से उनका स्वागत ना करे। दो गज की दूरी के साथ हाथ जोड़कर उनका अभिवादन करें, साथ ही मास्क एवं सैनिटाइजर अपने साथ रखें और शासन के नियमों का पूर्ण रूप से पालन करते हुए कोविड-19 का बचाव रखें हम सब संगठन के जिम्मेदार कार्यकर्ता हैं।