राज्यमंत्री भदौरिया का ने दंदरौआ धाम में मना जन्मोत्सव

भिण्ड, 21 अगस्त। नगरीय प्रशासन एवं आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया अपने जन्मदिन पर रविवार को दंदरौआ धाम पहुंचे। उन्होंने डॉक्टर हनुमान के दर्शन कर पूजा-अर्चना की और धाम के महंत श्रीश्री 1008 महामण्डलेश्वर श्री रामदास जी महाराज से आशीर्वाद लिया, महाराज ने मंत्री को पगड़ी पहनाकर दीर्घायु एवं स्वस्थ रहने का आशीर्वाद दिया।
राज्यमंत्री भदौरिया ने महाराजजी को शाल एवं श्रीफल भेंट कर आशीर्वाद लिया। उन्होंने जन्मदिन के अवसर पर मन्दिर परिसर में पौधारोपण किया, जिसमें छायादार एवं फलदार पीपल, नीम, पाखर, कदम, जामुन, नींबू सहित अन्य पौधे रोपण किए गए। इस मौके पर रामवरन पुजारी, जलज त्रिपाठी, अंकित शास्त्री, कौशल तिवारी, अभिषेक, रामजी लाल राजौरिया, शैलेन्द्र सिंह भदौरिया, हरिओम वरुआ, दर्शन सिंह लंबरदार, लालसिंह गुर्जर, राजवीर सिंह, नरसी दद्दा, नारायण व्यास, मिच्चू बाबा सहित अनेक श्रृद्धालु मौजूद रहे।

राज्यमंत्री भदौरिया ने कार्यकर्ताओं के साथ मनाया अपना जन्मदिन

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मप्र सरकार में नगरीय प्रशासन आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने अपना जन्मदिन मेहगांव में अपने निवास पर केक काटकर मनाया। इस अवसर पर क्षेत्र से आए पार्टी कार्यकर्ताओं समर्थकों और जनता ने उन्हें अपने हाथ से केक खिलाकर पुष्पमाला पहनाकर व गुलदस्ता भेंट कर शुभकामनाएं और बधाई दी। राज्यमंत्री भदौरिया ने अपने जन्मदिन पर कहा कि पं. दीनदयाल उपाध्याय के एकात्म मानववाद विचार और अंत्योदय मिशन के साथ अंतिम छोर तक के व्यक्ति को शासन की योजनाओं के माध्यम से आत्म निर्भर बनाकर विकास कार्य करेंगे और मेरे जन्मदिन पर आज पार्टी कार्यकर्ता और समर्थकों ने बड़ा उत्साह के साथ मेरा सम्मान किया है, मैं अपने हृदय में हमेशा पार्टी कार्यकर्ताओं का मान और सम्मान बनाए रखूंगा। राज्यमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी में ही विचारधारा को लेकर समाज में कार्य करने की क्षमता है।