आप लोगों का स्नेह ही मुझे ताकत व संबल प्रदान करता है : केपी सिंह

जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी मिलने पर गोहद एवं मेहगांव क्षेत्र हुआ भव्य स्वागत

भिण्ड, 03 अगस्त। मेहगांव क्षेत्र के धुरंधर भाजपा नेता केपी सिंह भदौरिया की पुत्र बधू श्रीमती कामना-सुनील सिंह भदौरिया के निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष चुने जाने से राजनीति में केपी सिंह का कद तो बढ़ा ही है पर समूचे मेहगांव क्षेत्र में खुशी का माहौल है, उनके स्वागत सम्मान के लिए गांव-गांव में लोग आतुर हैं। इसी श्रृंखला में बुधवार को गोहद चौराहा, मेहगांव विधानसभा के ग्राम खेरिया (मानहड़), अकलौनी, मेहगांव नगर एवं ग्राम कतरोल में भव्य स्वागत हुआ।
स्वागत से अभिभूत पूर्व बेंक अध्यक्ष केपी सिंह भदौरिया ने कहा कि आप लोगों का स्नेह ही मुझे ताकत व संबल प्रदान करता है, जिसके बलबूते पर राजनीति की हर जंग मे सफल हो जाता हूं। उन्होंने कहा कि अब तक क्षेत्र की जनता ने जो भी जिम्मेदारी सौंपी है उसे पूरी ईमानदारी से निर्वहन किया है। चाहे मेहगांव मण्डी अध्यक्ष व जनपद अध्यक्ष की जिम्मेदारी हो या फिर जिले में सहकारी बैंक अध्यक्ष का दायित्व, हर जिम्मेदारी जनता की सेवा के लिए समर्पित रही है, राजनीति हमेशा सेवा के लिए की है और यही अपनी आगे की पीड़ी को सिखाया है। जिला पंचायत अध्यक्ष की जिम्मेदारी पुत्र बधू कामना सिंह को मिली है इस जिम्मेदारी को भी पूरी ईमानदारी के साथ वह निर्वहन करेगी, यह आप सबको विश्वास दिलाता हूं।

मेहगांव क्षेत्र के कई गांव में हुआ भव्य सम्मान समारोह

मेहगांव क्षेत्र के ग्राम कोट परोसा, सिकरोदा, लिलोई व गोरमी नगर मे भव्य स्वागत हुआ। यहां सिकरोदा में ग्रामीणों ने केला व फलों से तौला तो कई स्थानों पर लड्डुओं से तौला गया, कई स्थानो पर युवा शक्ति मोटर साइकिल रेली निकालकर स्वागत करने पहुंचे। यही स्थिति गोहद नगर की रही यहां भी कई स्थानों पर भव्य स्वागत किया गया।