जनपद पंचायत रौन के पचोखरा में पुनर्मतदान आज

भिण्ड, 26 जून। जनपद पंचायत रौन के मतदान केन्द्र क्र.52 कन्या माध्यमिक विद्यालय पचोखरा पर 27 जून को सरपंच एवं जिला पंचायत सदस्य पद के लिए पुनर्मतदान होगा। पुनर्मतदान सुबह सात बजे से दोपहर तीन बजे तक किया जाएगा। मतों की गणना सारणीकरण तथा निर्वाचन परिणाम की घोषणा पूर्व जारी मूल निर्वाचन कार्यक्रम अनुसार रहेगी।
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी स्थानीय निर्वाचन डॉ. सतीश कुमार एस ने रिटर्निंग आफीसर जनपद पंचायत रौन को निर्देशित किया है कि संबंधित ग्राम पंचायत/ निर्वाचन क्षेत्र में निर्वाचन लडऩे वाले प्रत्येक अभ्यर्थियों अथवा अभिकर्ताओं को लिखित में दी जाए और उनसे पावती ली जाए। पुनर्मतदान की सूचना रिटर्निंग आफीसर कार्यालय, सहायक रिटर्निंग आफीसर कार्यालय तथा ग्राम पंचायत, जनपद पंचायत, जिला पंचायत के कार्यालय के सूचना पटक पर सूचना चस्पा की जाए। मतदाताओं के लिए उन मतदान केन्द्रों में शामिल ग्रामों में इस आशय की मुनादी कराई जाए।
अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी स्थानीय निर्वाचन प्रवीण फुलपगारे ने रिटर्निंग अधिकारी पंचायत जनपद पंचायत रौन से कहा है कि पुनर्मतदान में मतदाता की पहचान के लिए मतदाता पर्ची नहीं प्रदाय की जाएगी। रिटर्निंग आफीसर की हस्तपुस्तिका के संलग्नक 4 में मतदाताओं की पहचान स्थापित करने के लिए दस्तावेजों की सूची दी गई है। तदनुसार पहचान स्थापित करने के उपरांत मतदाताओं को मतदान की सुविधा प्रदान की जाए।