युवामोर्चा पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा : पाठक

भिण्ड, 09 जून। भारतीय जनता युवामोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतुल रमेश पाठक ने कहा है कि प्रदेश में आगामी संपन्न होने जा रहे पंचायती एवं नगरीय निकाय के चुनाव में युवा मोर्चा अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा, गांव-गांव, शहर-शहर में युवामोर्चा कार्यकर्ता भाजपा के प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क करेगा।
अतुल पाठक ने कहा कि भारतीय जनता युवामोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता संगठन के कार्य पद्धति के अनुरूप भाजपा समर्थित प्रत्याशियों को प्रचण्ड बहुमत के साथ विजयश्री दिलाएगा और प्रत्येक बूथ पर घर-घर जाकर भाजपा के प्रति समर्थन खड़ा करने का काम करेगा, भाजपा जातिगत राजनीति नहीं करती, हमेशा एक जन, एक राष्ट्र के कल्याण के लिए प्रगति और विकास के लिए काम करती है।
युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतुल पाठक ने कहा कि आज भाजपा का संगठन गांव-गांव सक्रिय है और भाजपा की विचारधारा को गांव-गांव युवामोर्चा के कार्यकर्ता पहुंचा रहे हैं और पंचायत चुनाव भले ही पार्टी सिंबल पर नहीं हो रहे हैं, लेकिन फिर भी प्रदेश में 22 हजार से अधिक पंचायत में भाजपा शानदार जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा समाज के सभी वर्ग समुदाय को उनकी राजनीति हक और अधिकार को दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है।