प्रदेश के राजस्व एवं जिले के प्रभारी मंत्री गोविंद राजपूत आज भिण्ड आएंगे

भाजापा कार्यकर्ताओं की बैठक में करेंगे शिरकत
-मालनपुर से लेकर भिण्ड तक होगा अभूतपूर्व स्वागत
-भाजपा जिलाध्यक्ष ने समस्त जिला एवं मण्डल जनप्रतिनिधियों को भिण्ड पहुंचने का किया आह्वान

भिण्ड, 14 जुलाई। प्रदेश की भाजपा सरकार के राजस्व एवं भिण्ड जिले के नवनियुक्त प्रभारी मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत अपने निर्धारित एक दिवसीय कार्यक्रम के तहत 15 जुलाई को भिण्ड आएंगे। उनके प्रथम आगमन को लेकर भाजपा जिला नेतृत्व द्वारा अभूतपूर्व स्वागत की तैयारियां की गई हैं।
भाजपा मीडिया सेंटर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में पार्टी जिलाध्यक्ष नाथूसिंह गुर्जर ने बताया कि भिंड जिले के नवनियुक्त प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत गुरुवार को सुबह 10 बजे ग्वालियर से भिण्ड के लिए प्रस्थान करेंगे, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा अगुवानी और उनका स्वागत किया जाएगा। प्रभारी मंत्री राजपूत का काफिला ग्वालियर से भिण्ड की सीमा मालनपुर में प्रवेश होते ही टोल प्लाजा पर कार्यकर्ताओं द्वारा उनका ऐतिहासिक स्वागत किया जाएगा। मालनपुर से गोहद चौराहे पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनकी अगुवानी की जाएगी, जैसे ही काफिला उनका मेहगांव की सीमा में पहुंचेगा सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत करेंगे साथ ही बरोही एवं भिण्ड सुभाष चौराहे पर कार्यकर्ताओं द्वारा उनकी अगुवानी की जाएगी।
भाजपा जिलाध्यक्ष गुर्जर ने बताया कि जिले के प्रभारी मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत भिण्ड नगर की सीमा सुबह 11 बजे से स्वागत सम्मान कराते हुए 11.30 बजे भिण्ड शहर के बद्रीप्रसाद की बगिया पहुंचेंगे, जहां पार्टी की जिला बैठक में पहुंचकर कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। प्रभारी मंत्री भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक के उपरांत दोपहर एक बजे भिण्ड सर्किट हाउस पर जनप्रतिनिधियों से भेंट करेंगे। तीन बजे जिला योजना समिति की बैठक में भाग लेंगे। 445 पर सर्किट हाउस में प्रिंट मीडिया एवं इलेक्ट्रोनिक मीडिया के साथ पत्रकार वार्ता में शामिल होंगे। गुर्जर ने जिले के समस्त जिला एवं मंडल मोर्चा और प्रकोष्ठ एवं सभी जन प्रतिनिधियों पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से आग्रह किया है कि वे समय का ध्यान रखते हुए भिण्ड पहुंचकर प्रभारी मंत्री का भव्य स्वागत करें और जिला बैठक में शामिल हों। प्रभारी मंत्री के प्रथम नगर आगमन को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा आतिशबाजी एवं ढोल नगाड़े तथा स्वागत द्वार बनाकर उनकी अगवानी कर पार्टी कार्यकर्ता स्वागत करेंगे, साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सभी कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करते हुए अपने साथ मास्क एवं सैनिटाइजर साथ में लाएं शांति और सद्भावना के साथ मंत्री जी की अगुवानी करें।

प्रभारी मंत्री विभिन्न कार्यक्रमों में लेंगे भाग

राजस्व एवं परिवहन मंत्री तथा भिण्ड जिले के प्रभारी मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत एक दिवसीय प्रवास पर 15 जुलाई को सुबह 10.30 बजे ग्वालियर से कार से प्रस्थान कर दोपहर 12.30 बजे भिण्ड आएंगे एवं भाजपा कार्यालय में बैठक लेंगे। इसके बाद दोपहर एक बजे सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों से भेंट करेंगे। वे तीन बजे जिला योजना समिति की बैठक जिला पंचायत भिण्ड के सभागार में लेंगे। शाम चार बजे जिला क्राईसिस मेनेजमेंट की बैठक लेंगे। इसके तत्पश्चात राजस्व मंत्री राजपूत शनि मन्दिर गौरी किनारे पर पौधारोपण करेंगे। रात्रि आठ बजे भिण्ड से कार से सागर के लिए प्रस्थान करेंगे।