विवाह समारोह में हर्ष फायर के दौरान दो लोग घायल

दबोह एवं अटेर थाना क्षेत्र में हुई घटना, पांच लोगों के विरुद्ध मामले दर्ज

भिण्ड, 24 अप्रैल। जिले के दबोह एवं अटेर थाना क्षेत्रांतर्गत अलग-अलग विवाह समारोह में हर्ष फायर के दौरान गोली लगने से दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने फरियादियों की रिपोर्ट पर एक नामजद सहित चार अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार दबोह थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम बीसनपुरा में राजेन्द्र यादव के घर के पास आयोजित विवाह सामरोह में आरोपी अमित यादव निवासी धनपीपरी, थाना पण्डोखर, दतिया व अज्ञात अन्य तीन लोगों ने कट्टे से हर्ष फायर किए, जिससे एक गोली रामहुजूर यादव पुत्र करन सिंह यादव निवासी ग्राम नटर्रा, थाना पण्डोखर, जिला दतिया पीठ में गोली लगी और वह घायल हो गया। उसे उपचार हेतु स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घायल के बड़े भाई दिलीप यादव उम्र 26 साल की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध धारा 307, 34 भादंवि, 25/27 आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
उधर अटेर थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम कठलेन का पुरा में माता के मन्दिर के पास आयोजित शादी समारोह में किसी अज्ञात व्यक्ति ने हर्ष फायर कर दिया। जिसकी एक गोली फरियादी सूरज पुत्र रामनरेश यादव उम्र 18 निकठेलन का पुरा के बांए कंधे में जा लगी और खून निकल आया। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 308 ताहि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।